All for Joomla All for Webmasters
मनोरंजन

जब Shilpa Shetty ने Kapil Sharma से कहा- ‘आप नहीं मिले इसलिए राज से करनी पड़ी शादी’

Kapil Sharma

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से सोशल मीडिया पर लोग लगातार शिल्पा शेट्टी को ट्रोल करने में लगे हैं. उनके खिलाफ लगातार सोशल मीडिया पर बातें कही जा रही हैं. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने और प्रकाशित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. इसी बीच शिल्पा शेट्टी के कई पुराने वीडियो भी वायरल हुए है. ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचीं शिल्पा के कई वीडियो वायरल हुए हैं. 

कपिल नहीं मिले इसलिए राज से शिल्पा ने की शादी

जब हंगामा 2 की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ‘द कपिल शर्मा शो’ में दिखाई दी थीं. राज से शादी करने का कारण पूछा और एक्ट्रेस ने तुरंत ही कपिल (Kapil Sharma) को सटीक जवाब दिया. शिल्पा शेट्टी ने जवाब में बोली कि पहले आप नहीं मिले थे, इसलिए राज से करनी पड़ी. शिल्पा शेट्टी का बेबाक जवाब सुनते ही वहां बैठे सभी लोग हंसने लगे. इस दौरान शिल्पा के साथ राज कुंद्रा और बहन शमिता शेट्टी भी मौजूद थीं. नवजोत सिंह सिद्धू भी जवाब सुनकर लोटपोट हो गए थे. 

कपिल शर्मा ने कमाई को लेकर किया था सवाल

बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें कपिल शर्मा (Shilpa Shetty), राज कुंद्रा (Raj Kundra) से पूछते हैं कि वह जीने के लिए क्या करते हैं और मजेदार तरीके से उनकी शानदार लाइफस्टाइल पर कपिल शर्मा सवाल करते हैं. शिल्पा शेट्टी अपने पति के बचाव में आती हैं और फिर से कॉमेडियन को करारा जवाब देती हैं.

शिल्पा शेट्टी ने जारी किया था बयान

बता दें, राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सोमवार को अपना बयान जारी किया. शिल्पा ने साफ शब्दों में कहा कि उनका मीडिया ट्रायल न किया जाए. साथ ही शिल्पा शेट्टी ने कहा कि वो इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं कहेंगी क्योंकि ये मामला विचाराधीन है. राज कुंद्र पोर्नोग्राफी मामले पर कुछ भी बोलने से शिल्पा बचती नजर आईं और उन्होंने सिर्फ अपने निजता के अधिकार का हवाला दिया. शिल्पा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपने विचार साझा किए थे. 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top