All for Joomla All for Webmasters
ऑटो

भारत में 18 अगस्त को लॉन्च होगी होंडा अमेज फेसलिफ्ट, मात्र 5,000 रुपए देकर सकते हैं बुक

Honda-Amaze

Honda Amaze Facelift में सबकॉम्पैक्ट सेडान को मिडलाइफ साइकल अपडेट मिलेगा, जो बेहतर बाहरी स्टाइलिंग और रिच इंटीरियर लाएगा. फेसलिफ़्टेड मॉडल में कई नए फीचर्स मिलने की उम्मीद है.

होंडा कार्स इंडिया 18 अगस्त, 2021 को देश में होंडा अमेज फेसलिफ्ट (Honda Amaze Facelift) लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. जापानी कार निर्माता ने ऑफीशियल तौर पर 21,000 रुपए की टोकन राशि के साथ अमेज फेसलिफ्ट के लिए प्री-बुकिंग एक्सेप्ट करना शुरू कर दिया है. नई अमेज फेसलिफ्ट को पूरे भारत में सभी अथोराइज्ड होंडा डीलरशिप पर ऑफलाइन बुक किया जा सकता है. इच्छुक खरीदार 5,000 रुपए की राशि के साथ ऑफीशियल वेबसाइट पर ‘होंडा फ्रॉम होम’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपने घर के आराम से कार ऑनलाइन बुक कर सकते हैं.

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और डायरेक्टर, मार्केटिंग एंड सेल्स राजेश गोयल ने कहा, “2013 में अपनी शुरुआत के बाद से, होंडा अमेज ने 4.5 लाख से अधिक भारतीय ग्राहकों का दिल जीत लिया है और इसे भारत की सबसे पसंदीदा पारिवारिक सेडान में से एक बना दिया है. हम इस महीने के अंत में नई अमेज़ के लॉन्च के साथ मॉडल की सफलता की कहानी में एक और अध्याय जोड़ने के लिए बेहद उत्साहित हैं. नई अमेज़ और भी अधिक प्रीमियम, स्टाइलिश और रिफाइंड हो गई है. हम आगामी फेस्टिव सीजन में पूरी तरह से ताज़ा लाइनअप के साथ आ रहे हैं और उम्मीद है कि इससे बाजार में नया उत्साह पैदा होगा.”

होंडा अमेज फेसलिफ्ट में क्या होगा खास 

होंडा अमेज फेसलिफ्ट में सबकॉम्पैक्ट सेडान को मिडलाइफ साइकल अपडेट मिलेगा, जो बेहतर बाहरी स्टाइलिंग और रिच इंटीरियर लाएगा. फेसलिफ़्टेड मॉडल में नए एलईडी हेडलैंप, ट्वीक्ड ग्रिल और बंपर, नए अलॉय व्हील और रियर में थोड़े बहुत बदलाव मिलने की संभावना है. अंदर की तरफ, सेडान को कस्टमाइज्ड असबाब, एक ट्वीक्ड डैशबोर्ड लेआउट एक नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कई नए फीचर्स और बहुत कुछ मिलने की उम्मीद है.

हुड के तहत, होंडा अमेज़ फेसलिफ्ट को वही मशीनरी विकल्प मिलते रहेंगे. 1.2-लीटर i-VTEC पेट्रोल को 89 bhp पावर और 110 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने के लिए तैयार किया गया है. 1.5-लीटर i-DTEC डीजल मोटर 99 bhp और 200 Nm पावर के आंकड़े विकसित करता है. ट्रांसमिशन विकल्पों में एक ऑप्शनल सीवीटी ऑटोमैटिक के साथ स्टैंडर्ड के रूप में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स शामिल है. यह इस सेगमेंट में डीजल-सीवीटी कॉम्बिनेशन वाली इकलौती पेशकश है. ध्यान दें, डीजल सीवीटी वेरिएंट केवल 79 bhp पावर और 160 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top