All for Joomla All for Webmasters
मनोरंजन

शाहरुख खान के साथ राजकुमार हिरानी की फिल्म में नहीं नजर आएंगी काजोल, एक्ट्रेस ने बताई वजह

Shahrukh-Khan-Kajo

काजोल (Kajol) ने अपने जन्मदिन के मौके पर राजकुमार हिरानी ( Rajkumar Hirani) की इस फिल्म को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, एक्ट्रेस ने इसमें बताया है कि किस वजह से शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ इस फिल्म में उनकी जोड़ी बनना मुमकिन नहीं है.

बॉलीवुड में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और काजोल (Kajol) की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है, जहां हर कोई इन्हें बॉलीवुड का सदाबहार जोड़ी कहता है. शाहरुख और काजोल ने जितनी भी फिल्मों में साथ काम किया है वो सभी फिल्में बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई हैं. जहां हाल ही में खबर सामने आई थी कि बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक राजकुमार हिरानी, शाहरुख खान और काजोल को लेकर एक लव स्टोरी फिल्म बनाने जा रहे हैं. लेकिन अब एक्ट्रेस ने इस फिल्म को लेकर अपना पक्ष सामने रखा है.

एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक न्यूज पोरटल से इस बारे में बात करते हुए कहा है कि उन्हें अभी ऐसी किसी फिल्म के लिए अप्रोच नहीं किया गया है. जिस वजह से उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. अपने इस खास इंटरव्यू के दौरान काजोल ने खुद ही बताया कि वो इन दिनों कई स्क्रिप्ट्स को पढ़ रही हैं और इसके साथ ही कई लोगों से ऑनलाइन वीडियो कॉल पर मीटिंग भी कर रही हैं. जहां वो हमें बहुत जल्द कई नए प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनते हुए नजर आ सकती हैं

आपको बता दें, मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि शाहरुख खान और काजोल के साथ इस फिल्म के कई दिग्गज सितारे नजर आने वाले हैं जिसमें विद्या बालन, तापसी पन्नू, मनोज बाजपेयी और बोमन ईरानी शामिल थे. जहां मनोज बाजपेयी और काजोल ने पहले ही कह दिया है कि अभी तक उन्हें इस फिल्म के लिए किसी ने संपर्क नहीं किया है. जहां एक तरफ काजोल ने अपने लिए नई फिल्मों के तलाश में लगी हुई हैं. वहीं शाहरुख खान फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं.

शाहरुख खान इन दिनों अपनी बिग बजट फिल्म पठान की शूटिंग में व्यस्त हैं, इस फिल्म में हमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं, जहां इस फिल्म में हाल ही में आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया की भी एंट्री हुई है, इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में यशराज स्टूडियो के अंदर चल रही है. देखना होगा राजकुमार हिरानी की इस नई फिल्म के बारे में आगे क्या खबर सामने आती है. लेकिन फैंस इस जोड़ी को फिर एक बार जरूर देखना चाहते हैं. जहां इससे पहले ये जोड़ी हमें फिल्म दिलवाले में नजर आई थी.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top