All for Joomla All for Webmasters
दुनिया

US News: टेक्सास में प्रवासियों को ले जा रही वैन दुर्घटनाग्रस्त, कम से कम 10 लोगों की मौत

Van-crashes

Van Crashes in US: टेक्सास में हुई दुर्घटना में मृतकों की संख्या पहले 11 बताई गई थी, लेकिन बाद में उसे संशोधित कर दिया गया. हादसे में घायल सभी 20 लोगों की हालत गंभीर है.

US News: अमेरिका में दक्षिण टेक्सास के एक राजमार्ग पर बुधवार को एक वैन के दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार कम से कम 10 प्रवासियों की मौत हो गई. दुर्घटना में 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि वैन में उसकी क्षमता से अधिक लोग सवार थे. अधिकारियों ने बताया कि हादसा टेक्सास के एनसीनो में मार्ग संख्या यूएस281 पर बुधवार शाम करीब चार बजे हुआ.

टेक्सास के जन सुरक्षा विभाग के सार्जेंट नैथन ब्रैंडली ने बताया कि वैन में केवल 15 यात्रियों के सवार होने की ही जगह थी, लेकिन उसमें लगभग दोगुने यात्री बैठे थे. चालक तेज रफ्तार में वैन चला रहा था. उसने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और वह एक खंभे से टकरा गया. हादसे में चालक की भी मौत हो गई है.

रिश्तेदारों को दी गई जानकारी

ब्रैंडली ने बताया कि मृतकों की संख्या पहले 11 बताई गई थी, लेकिन बाद में उसे संशोधित कर दिया गया. हादसे में घायल सभी 20 लोगों की हालत गंभीर है. वैन में सवार 30 लोगों की पहचान उनके रिश्तेदारों को सूचित किए जाने के बाद ही की जाएगी. वैन किस क्षेत्र में पंजीकृत थी और उसका मालिक कौन है, इस संबंध में तत्काल कोई जानकारी नहीं दी गई है.

अपडेट जारी है

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top