All for Joomla All for Webmasters
मनोरंजन

Bigg Boss OTT में सबकी ‘लबर-लबर’ बंद करने आ रही हैं भोजपुरी की ये सुपरस्टार, देखिए इनका तेजतरार अंदाज

AKSHARA

बिग बॉस ओटीटी अब जल्द शुरू होने जा रहा है. और खबरों के अनुसार इस बार शो में अपनी अदाओं का जादू बिखेरने के लिए भोजपुरी की सुपरस्टार अक्षरा सिंह भी नजर आने वाली है.

टीवी का सबसे फेमस और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 8 अगस्त को ओटीटी पर दस्तक देने जा रहा हैं. हर साल की तरह इस बार शो को बेहद अनोखे ढंग से शुरू किया जा रहा है. शो में कई जाने-माने सेलिब्रिटी नजर आने वाले हैं. हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस की कुछ झलकियां नजर आ रही है. लेकिन उनका चेहरा साफ नजर नहीं आया है. खबरों की मानें तो ये कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह है.

शो में एंट्री करेंगी भोजपुरा स्टार अक्षरा सिंह

शो के इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, अपने लटके-झटके से घायल करने आ गई है वो. इसके साथ ही कैप्शन में दर्शकों से इनका नाम गेस करने के लिए भी कहा गया है. प्रोमो में दिख रही एक्ट्रेस ये कहती हुई सुनाई दे रही हैं कि, जो लोग हमारी भोजपुरी इंडस्ट्री का नाम खराब कर देते हैं ना, इन सबका लबर-लबर बंद कर देंगे. वैसे तो हम जबरदस्त रोमांस के लिए जाने जाते हैं, लेकिन जरूरत पड़ी तो शो में एक्शन भी बराबर करके दिखाएंगे.

प्रोमो में चेहरा नहीं किया गया रिवील

वहीं इससे पहले ये बात साफ हो चुकी थी कि भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह ‘बिग बॉस ओटीटी’ में हिस्सा लेने वाली हैं.  हालांकि फैन्स को अभी तक उनका चेहरा नहीं दिखाया गया है लेकिन ये बात तो  लाजिमी है कि प्रोमो में अदाएं देख कर उनके फैन्स तो उन्हें पहचान ही गए होंगे. 

भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की बहुत बड़ी स्टार हैं. उन्होंने अभी तक के अपने करियर में कई हिट फिल्में और रिकार्ड तोड़ गाने दिए है. यूट्यूब पर उनका हर गाना लाखों व्यूज पाता है. फैन्स को अक्षरा के लटके-झटके और उनका रोमांस काफी पसंद आता है. इसके साथ ही वो भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ अफेयर की खबरों को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. दोनों का प्यार परवान तो चढ़ा लेकिन ज्यादा वक्त तक चल नहीं पाया. हालात इतने खराब हो गए थे कि बात पुलिस तक जा पहुंची थी.

करण जौहर का प्रोमो आया सामने

मालूम हो कि, ‘बिग बॉस ओटीटी’ पहली बार शुरू हो रहा है और उसे फेमस फिल्ममेकर करण जौहर होस्ट करने जा रहे हैं, वहीं इसके प्रोमो में ये बात साफ कर दी गई थी कि ये शो टीवी पर आने वाले शो से कहीं ज्यादा ज्यादा बोल्ड होने वाला है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top