All for Joomla All for Webmasters
समाचार

Rajasthan: Jaipur में मोबाइल पर बात कर रहा था युवक, तभी कान में Earphone हो गया Blast

Earphone

अगर आप हर वक्त कान में ईयर फोन (Earphone) लगाकर बात करते हैं तो आप अलर्ट हो जाएं. आपकी ये आदत किसी दिन आपको बहुत भारी पड़ सकती है. बात करते हुए कान में फटा ईयर फोन राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी जयपुर (Jaipur) के चौमूं इलाके में ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.

जयपुर: अगर आप हर वक्त कान में ईयर फोन (Earphone) लगाकर बात करते हैं तो आप अलर्ट हो जाएं. आपकी ये आदत किसी दिन आपको बहुत भारी पड़ सकती है.

बात करते हुए कान में फटा ईयर फोन

राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी जयपुर (Jaipur) के चौमूं इलाके में ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक चौमूं के उदयपुरिया गांव में एक युवक कान में ब्लूटूथ ईयरफोन (Earphone) लगाकर बात कर रहा था. उसी दौरान कान में लगा ईयरफोन अचानक तेज धमाके के साथ फट गया. इस घटना में युवक के दोनों कान जख्मी हो गए.

इलाज के दौरान युवक की हुई मौत

आनन-फानन में घायल युवक को शहर के सिद्धिविनायक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान राकेश नागर के रूप में हुई है. चिकित्सकों ने शव परिजनों को सौंप दिया है. अस्पताल के डॉक्टर एल. एन रुंडला ने बताया कि कान में ईयर फोन के विस्फोट (Earphone Blast) का देश में यह संभवत पहला मामला है. हालांकि युवक की मौत संभवतः कार्डिक अरेस्ट होने के कारण से हुई है.

देश में संभवत: इस तरह का पहला मामला

बताते चलें कि लगातार बात करने की वजह से मोबाइल फोन की बैटरी गरम हो जाती है. जिसके कारण मोबाइल फोन के अचानक ब्लास्ट होने और उसमें लोगों के मारे जाने की कई घटनाएं सामने आई हैं. हालांकि ईयरफोन में विस्फोट (Earphone Blast) होने की कोई घटना अब तक सुनने में नहीं आई है. इस लिहाज से इस खबर को बड़ी घटना माना जा रहा है. 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top