All for Joomla All for Webmasters
गैजेट्स

Samsung के इस धांसू Smartphone में लगे होंगे हीरे और बेशकीमती पत्थर, कीमत जान आप भी कहेंगे- इतने में तो नया घर आ जाए

11 अगस्त को Galaxy Z Fold 3 और Galaxy Z Flip 3 लॉन्च हो रहा है. उससे पहले ही लग्जरी कंपनी कैवियर ने इसका अल्ट्रा प्रीमियर वेरिएंट पेश कर दिया है. कैवियर ने फोन में हीरे और बेशकीमती पत्थरों का इस्तेमाल किया है. आइए जानते हैं फोन की कीमत और खास बातें…

Samsung 11 अगस्त को Galaxy Z Fold 3 और Galaxy Z Flip 3 को लॉन्च कर देगा. इस फोन की चर्चा हर जगह हो रही है. सैमसंग पहली बार इस तरह का फोन पहली बार लॉन्च कर रहा है. सैमसंग की टक्कर हमेशा से ही एप्पल के आईफोन से होती रही है. नए डिजाइन का फोन लॉन्च कर सैमसंग आईफोन से आगे निकलने को तैयार है. आईफोन भी फोल्डेबल फोन को मार्केट में लाने की प्लानिंग में है, लेकिन सैमसंग इससे आगे निकल गया है. स्मार्टफोन लवर्स को भी सैमसंग की इस सीरीज को बेसबरी से इंतजार है. इस फोन का प्रीमियम वेरिएंट भी आ रहा है. कैवियर इस फोन को मोडिफाई कर नए तरह से पेश करेगा और उसकी कीमत भी लाखों में होगी. यानी कीमत इतनी होगी कि आप उतने में नया घर खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं इसके बारे में…

Galaxy Z Fold 3 और Galaxy Z Flip 3 का अल्ट्रा-प्रीमियम वेरियंट

लग्जरी ब्रैंड कैवियर Galaxy Z Fold 3 और Galaxy Z Flip 3 का अल्ट्रा-प्रीमियम वेरियंट लाएगा, जिसकी कीमत 35 लाख रुपये तक होगी. सैमसंग जैसे ही 11 अगस्त को दोनों फोन लॉन्च करगा. उसके बाद ही कैवियर के ऑफिशियल वेबसाइट पर यह फोन बिकने शुरू हो जाएंगे. 

Galaxy Z Flip 3 का Caviar एडिशन

कैवियर Galaxy Z Flip 3 को तीन नए डिजाइन में पेश करेगा. पहला गोल्डन वायलेट, दूसरा पर्ल रोज और तीसरा पर्ल बेंक्वेट में होगा. इस फोन की कीमत 46,460 डॉलर (करीब 35 लाख रुपये) रखी गई है. इस फोन का नाम CATRINA CALAVERA रखा गया है. फोन में 419 कीमती पत्थर लगाए गए हैं. फोन में स्कल डिजाइन भी देखने को मिलेगा. इस बेशकीमती पत्थर के अलावा डायमंड, सफायर और व्हाइट होल्ड का भी इस्तेमाल हुआ है. कंपनी इसकी 20 यूनिट तैयार करेगा. आप खरीदने के लिए क्रेडिट कार्ड, पे पल, एप्पल पे के अलावा बिटक्वाइन का भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

Galaxy Z Fold 3 का Caviar एडिशन

Galaxy Z Fold 3 का अल्ट्रा प्रीमियर एडिशन 3 लुक में आएगा. फोन की बॉडी में टाइटेनियम का इस्तेमाल किया गया है. फोन के पीछे एक स्कल बना है, जिसकी खोपड़ी टाइटेनियम से बनी होगी. स्कल की आंख में रूबी का इस्तेमाल है. कंपनी Galaxy Z Fold 3 की 90 यूनिट तैयार करेगी. इसकी कीमत कैवियर ने 10,770 डॉलर (करीब 8 लाख रुपये) रखी है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top