All for Joomla All for Webmasters
जरूरी खबर

SBI कस्टमर्स अलर्ट! इंटरनेट बैंकिंग इस दिन नहीं कर सकेंगे इस्तेमाल, अभी नोट कर लें समय

SBI Bank News: एसबीआई की पूरी डिजिटल सर्विस 6-7 अगस्त को कुछ घंटों के लिए बंद रहेगी. इस दौरान कस्टमर्स ऑनलाइन ट्रांजैक्शन नहीं कर सकेंगे.

SBI Bank News: अगर आप भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के कस्टमर हैं और इंटरनेट बैंकिंग का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए जरूरी खबर है. देश के सबसे बड़े बैंक ने कहा है कि उसकी ऑनलाइन बैंकिंग (SBI online banking) या डिजिटल सर्विस 6-7 अगस्त को कुछ घंटों के लिए बंद रहेगी. ऐसा अंडर मेंटेनेंस एक्टिविटीज के चलते होगा. इंटरनेट बैंकिंग के अलावा कस्टमर्स योनो (SBI Yono), योनो लाइट (SBI Yono Lite) और योनो बिजनेस सहित एसबीआई के डिजिटल बैंकिंग (SBI digital services) प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे.

अभी नोट कर लें समय
अगर आपको 6 और 7 अगस्त के दरम्यान ट्रांजैक्शन करना हो तो समय से पहले या बाद में करें. एसबीआई के डिजिटल बैंकिंग प्लेटफॉर्म 6 अगस्त को 22.45 बजे से लेकर 7 अगस्त को 01.15 बजे के बीच प्रभावित रहेंगे.

बैंक ने इस बारें में ट्वीट कर जानकारी दी है. अपने ट्वीट में एसबीआई ने लिखा है कि हम अपने सम्मानित ग्राहकों से अनुरोध करते हैं कि वे हमारे साथ रहें क्योंकि हम बेहतर बैंकिंग अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते हैं. 

ट्वीट के साथ एक अनाउंसमेंट पोस्ट करते हुए, एसबीआई ने कहा- हम 6 अगस्त को 22.45 बजे और 7 अगस्त (150 मिनट) को 01.15 बजे के बीच रखरखाव गतिविधियों का संचालन करेंगे. इस दौरान, इंटरनेट बैंकिंग/योनो/योनो लाइट/ योनो बिजनेस उपलब्ध नहीं होंगे. इस असुविधा के लिए हमें खेद है. आपसे अनुरोध है कि आप हमारे साथ बने रहें.

ऑनलाइन बैंकिंग होगी और सेफ
एसबीआई की तरफ से किए जा रहे इस मेंटेनेंस से सभी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म और सेफ और स्मार्ट होंगे. खबर के मुताबिक, एसबीआई के इस पहल से योनो और योनो लाइट प्लेटफॉर्म सिर्फ उन्हीं उपकरणों पर काम करेंगे, जिनके मोबाइल नंबरों की सिम बैंक में रजिस्टर्ड है. बैंक हर यूजर को अपने डिवाइस पर ऐप को अपडेट करते रहने की सलाह भी देता रहता है. 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top