All for Joomla All for Webmasters
टेक

खरीदना चाहते हैं 6000 रुपये से कम कीमत वाला स्मार्टफोन, तो जान लें कौन है भारत का नंबर-1 स्मार्टफोन ब्रांड : रिपोर्ट

itel

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप 6000 रुपये से कम कीमत वाला स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो जान लीजिए कि 6000 रुपये से कम कीमत वाला भारत का नंबर-1 स्मार्टफोन ब्रांड कौन है। रिसर्च फर्म काउंटरप्वाइंट की रिपोर्ट के मुताबिक itel साल 2021 की दूसरी तिमाही (अप्रैल से जून) के दौरान में 6,000 रुपये से कम कीमत वाला भारत का नंबर-1 स्मार्टफोन ब्रांड बनकर उभरा है। इस दौरान itel स्मार्टफोन की सबसे ज्यादा बिक्री हुई है। साथ ही यहस्मार्टफोन भारतीयों के भरोसे पर खरा उतरने में कामयाब रहा है।

itel की jio और Nokia से होगी टक्कर 

itel ने सभी तरह की स्मार्टफोन कैटेगरी में टॉप-5 स्मार्टफोन ब्रांड लिस्ट में जगह बनाने में कामयाब रहा है। साथ ही itel फीचर फोन सेंगमेंट में लगातार 7 तिमाही से टॉप स्पॉट पर काबिज रहा है। फीचर फोन मार्केट में itel का मुकाबला Jio और Nokia के फीचर फोन से होता है। बता दें कि itel के पास 4,000 से लेकर 7000 रुपये की कीमत के कई शानदार स्मार्टफोन मौजूद हैं। itel की मानें, तो उसकी तरफ से 4K, 5K, 6K और 7K कैटेगरी में कई गेम चेजिंग स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया है। itel को साल 2021 के पहली छमाही में शानदार ग्रोथ हासिल हुई है।

कैसा रहा itel का सफर 

बता दें कि itel ने भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में फीचर फोन से एंट्री की थी। इसके बाद itel भारत का टॉप-सेलिंग फीचर फोन ब्रांड बनने में कामयाब रहा है। साथ ही 6000 रुपये से कम कीमत वाले स्मार्टफोन मार्केट में भारत ने उम्दा परफॉर्मेंस दी है। इसके अलावा स्मार्ट गैजेट्स और टीवी में itel ने पिछले 5 साल में भारत में शानदार काम किया है। itel ने हाल ही में भारत में अपना मोस्ट अफोर्डेबल 4G स्मार्टफोन itel A23 Pro लॉन्च किया है, जिसमें शानदार नेटवर्क कनेक्टिवटी मिलती है। यह एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top