All for Joomla All for Webmasters
गैजेट्स

महंगी नहीं होगी Galaxy Buds 2 इयरबड्स, बस इतनी होगी कीमत

galaxy_buds

सियोल, आइएएनएस। Samsung की अपकमिंग वायरलेस इयरबड्स Galaxy Buds 2 को 11 अगस्त के Samsung Galaxy Unpacked इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि लॉन्चिंग से पहले Galaxy Buds 2 की कीमत का खुलासा हो गया है, जिसके मुताबिक Galaxy Buds 2 को पहले की Galaxy Buds Pro इयरबड्स के मुकाबले कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। Samsung के इस कदम से Galaxy Buds 2 की पहुंच ज्यादा से ज्यादा लोगों तक होगी।

इतनी होगी Galaxy Buds 2 की कीमत 

मार्केट रिसर्च फर्म Counterpoint रिसर्च की रिपोर्ट के मुताबिक नये इयरबड्स Galaxy Buds 2 को Galaxy Buds Pro के मुकाबले सस्ती कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। Galaxy Buds Pro को जनवरी में लॉन्च किया गया था। काउंटरप्वाइंट के एक सीनियर रिसर्चर Liz Lee के मुताबिक अपकमिंग Galaxy Buds Pro में ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। उन्होंने बताया कि Galaxy Buds Pro के मुकाबले को Galaxy Buds 2 को 10 से 20 फीसदी कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। ऐसे में अपकमिंग Galaxy Buds 2 को 160 से 180 डॉलर (11-13 हजार रुपये) कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। Lee ने कहा कि नई वायरलेस इयरबड्स की लॉन्चिंग के साथ Samsung का इयरबड्स मार्केट शेयर करीब 18 फीसदी हो सकता है। Galaxy buds 2 को Apple की अपकमिंग इयरबड्स AirPods 3 से टक्कर मिलेगी, जिसे इस साल के आखिरी तक लॉन्च किया जा सकता है।

Galaxy Buds Pro 

Samsung Galaxy Buds Pro की कीमत 199 डॉलर (करीब 14,500 रुपये) है। यह इंटेलिजेंस एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन के साथ आती है। Galaxy Buds Pro में 11mm वूफर और 6.5mm का ट्वीटर दिया गया है। इसका वजन 44.9 ग्राम है। इसमें तीन माइक्रोफोन्स दिए गए हैं जिनमें से दो बाहर की तरफ और एक अंदर की तरफ है। कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट दिया गया है। इयरबड्स को पावर देने के लिए 61mAh की बैटरी दी गई है।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top