All for Joomla All for Webmasters
मनोरंजन

Bigg Boss OTT: दिव्या अग्रवाल पहले ही दिन हुईं नॉमिनेट, प्रतीक सहजपाल से हुई जमकर लड़ाई

divya_aggarwal

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस ओटीटी की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। होस्ट करण जौहर ने कंटेस्टेंट्स को “स्टे कनेक्टेड” थीम के तहत एक साथी चुनने का मौका दिया। शो में दिव्या अग्रवाल सेकेंड लास्ट कंटेस्टेंट थीं। दिव्या के बाद शो में आखिरी लड़की के रूप में रिद्धिमा पंडित आईं। और लड़कों में करण नाथ आखिरी बचे थे। करण नाथ से दिव्या और रिद्धिमा में से किसी एक को चुनना था।

दोनों लड़कियों को करण को रिझाना था। ऐसा करने के बाद करण रिद्धिमा को चुना और इस तरह दिव्या अकेली रह गईं। करण जौहर ने कहा कि दिव्या को इस हफ्ते के लिए नॉमिनेट किया जाएगा। उन्होंने दिव्या से दर्शकों का दिल जीतने और खुद को एलिमिनेट होने से बचाने के लिए कहा।

वहीं दूसरी ओर, बिग बॉस ने लड़कियों के पूरे कपड़े नहीं भेजे हैं और उनके संबंधित कनेक्शन को उन्हें कपड़े दिलाने में मदद करनी है। दिव्या और प्रतीक में बहस हो गई, जहां दिव्या ने कहा कि उन्हें इस शो की जरूरत नहीं है। दिव्या ने अपना आपा खो दिया और प्रतीक को गाली दी जिससे वह नाराज हो गए। 

वहीं दूसरी तरफ प्रतीक सहजपाल ने बिग बॉस ओटीटी की अधिकांश फीमेल कंटेस्टेंट्स के साथ गलत तरीके से शुरुआत की। भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह को छोड़कर उनमें से किसी ने भी उन्हें अपने कनेक्शन के रूप में पसंद नहीं किया। हालांकि अक्षरा ने भी बाद में बाताया कि उन्होंने प्रतीक को क्यों पसंद किया है।

अक्षरा ने महिला साथियों को बताया कि उसने प्रतीक को अपने कनेक्शन के रूप में चुना क्योंकि उसे ‘अकडू पुरुष’ पसंद हैं। इससे नेहा भसीन ने उसे बताया कि केवल वह ही उसे संभाल सकती है और यह केवल अब है कि उन्हें कुछ मज़ा आएगा। बिग बॉस ओटीटी को 24 घंटे लाइव स्ट्रीम किया जा रहा है। आप इसे वूट ऐप पर देख सकते हैं। 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top