All for Joomla All for Webmasters
टेक

Whatsapp पर ‘दिलजले’ और दाढ़ी वालों के लिए आया यह खास चीज, अब बिना कुछ लिखे कर सकेंगे जज्बात बयां

whatapp

Whatsapp ने एंड्रॉइड के लिए लेटेस्ट वॉट्सएप बीटा में नए इमोजी पैक को जोड़ा है. वॉट्सएप यूजर्स जो व्हाट्सएप के बीटा प्रोग्राम का हिस्सा हैं, वे अब नए इमोजी पैक का इस्तेमाल कर सकते हैं. आइए जानते हैं इसके बारे में…

नई दिल्ली: वॉट्सएप ने अपने लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप में लेटेस्ट इमोजी पैक को जोड़ना शुरू कर दिया है. वॉट्सएप ने एंड्रॉइड ऐप के बीटा बिल्ड में नए इमोजी जोड़े हैं. सफल बीटा रोलआउट के बाद, वॉट्सएप मैसेजिंग को और अधिक रोमांचक बनाने के लिए इमोजी को ऐप के सार्वजनिक निर्माण में लाने की उम्मीद है. नए इमोजी में फायर हार्ट, दाढ़ी वाले फेस और कई किसिंग इमोजी शामिल हैं. 

फिलहाल इन यूजर्स को दिखेंगे नए इमोजी

WaBetaInfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, वॉट्सएप ने एंड्रॉइड के लिए लेटेस्ट वॉट्सएप बीटा में वही नए इमोजी जोड़े हैं, जो कि 2.21.16.10 है. वॉट्सएप यूजर्स जो वॉट्सएप के बीटा प्रोग्राम का हिस्सा हैं, वे अब नए इमोजी पैक का उपयोग करने में सक्षम हैं.

इन यूजर्स को नहीं दिखेंगे नए इमोजी

अगर आप बीटा वर्जन यूज करते हैं और इन इमोजी को उस यूजर को सेंड करते हैं, जो बीटा वर्जन यूज नहीं करता है, तो उसको यह इमोजी नहीं दिखेंगे. वॉट्सएप के एंड्रॉइड बीटा वर्जन के अलावा, एप्पल ने हाल ही में आईओएस 14.5 अपडेट के साथ लेटेस्ट इमोजी पैक भी पेश किया है.

वॉट्सएप कर रहा है नए फीचर्स पर काम

नए इमोजी सपोर्ट के अलावा, वॉट्सएप मैसेजिंग प्लेटफॉर्म को पहले से कहीं ज्यादा रोमांचक और सरल बनाने के लिए कई नई सुविधाओं पर काम कर रहा है. उदाहरण के लिए, सोशल मीडिया ऐप ने हाल ही में ऐप पर ‘डिसेपेयरिंग मैसेज’ फीचर लॉन्च किया है. इसके अलावा, वॉट्सएप मल्टी-डिवाइस सपोर्ट पर भी काम कर रहा है, जिससे यूजर्स एक साथ कई डिवाइस पर मैसेजिंग ऐप चला सकेंगे. 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top