All for Joomla All for Webmasters
मनोरंजन

जोश से भर देता है ‘Shershaah’ का नया गाना, रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया VIDEO

siddarth

नई दिल्लीः दर्शक फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो 12 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video India) पर रिलीज होगी. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने कारगिल युद्ध के नायक कैप्टन विक्रम बत्रा (Vikram Batra) का रोल निभाया है. अब इस फिल्म का नया गाना (New Song Jai hind ki Senaa) रिलीज हो गया है, जो भारतीय सेना के शौर्य और पराक्रम को बयां करता है.

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से गाना रिलीज किया है. गाने का नाम है- ‘जय हिन्द की सेना.’ यूट्यूब पर वीडियो को एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जाहिर है कि यह गाना भारतीय सेना के दमखम को बयां करता है. गाना काफी जोशीला है. यह गाना दर्शकों को उत्साह और गर्व से भर देगा. यह लोगों का दिल छू लेगा और उन्हें देशभक्ति की भावना का एहसास कराएगा.

इस गाने को टैलेंटेड विक्रम मोंट्रोस ने गाया और कंपोज किया है. गाने के बोल गीतकार मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं. मनोज के गीत के बोल, देश की सेवा में लगे जवानों की कठोर शारीरिक और मानसिक प्रशिक्षण को बयां करते हैं. बता दें कि हाल में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे देखने के बाद फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता बढ़ गई है.

बता दें कि यह फिल्म विष्णु वर्धन के निर्देशन में बनी है. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने फिल्म में कैप्टन की पत्नी का रोल निभाया है. पहली बार कियारा और सिद्धार्थ किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top