All for Joomla All for Webmasters
मनोरंजन

Bigg Boss OTT शुरू होते ही हुआ बंद! इस वजह से लोगों का फूटा गुस्सा, बोले- ये है सस्ता वाला शो

big boss

Bigg Boss OTT: छोटे पर्दे का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस’ अब नए फ्लेवर के साथ लौट चुका है. टीवी से पहले इस शो को ओटीटी पर दिखाया जा रहा है जिसकी मेज़बानी करण जौहर (Karan Johar) कर रहे हैं. बिग बॉस 14 खत्म होते ही लोगों को बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का इंतज़ार था. नए सीजन को शुरू करने से पहले जबरदस्त बज भी क्रिएट किया गया मगर अफ़सोस इतनी मेहनत के बाद भी बिग बॉस ओटीटी को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. शो को वूट पर स्ट्रीम किया जा रहा है इसलिए लोगों का वूट पर भी गुस्सा निकला.

दरअसल वूट पर बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT Trolled) का प्रीमियर बेहद ख़राब स्ट्रीम किया गया. लोगों का कहना है कि शो रुक रुक कर चल रहा है और इसमें काफी ग्लीचेस भी आ रहे हैं. इसी को लेकर सोशल मीडिया पर लोग करण जौहर से लेकर बिग बॉस ओटीटी पर गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं.

बता दें कि शो शुरू होते ही बंद हो गया. मतलब स्क्रीन पर एरर लिखकर आने लगा और फिर शो टेक्निकल फॉल्ट का शिकार हो गया. उसके बाद लोगों को बफरिंग का सामना करना पड़ा. एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘वूट बिग बॉस ओटीटी का फन खराब कर रहा है. इतना बफरिंग. एक अन्य शख्स ने लिखा कि उन्हें लग रहा है कि वे करण जौहर का सस्ता बिग बॉस देख रहे.

बताते चलें की तमाम बातों के बावजूद शो में पहले दिन खूब हंगामा देखने को मिला. बिग बॉस ओटीटी में इस बार शमिता शेट्टी, नेहा भसीन, दिव्या अग्रवाल, उर्फी जावेद, निशांत भट्ट, अक्षरा सिंह, जीशान खान और करण नाथ समेत कई सारे कंटेस्टेंट्स नज़र आएंगे.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top