All for Joomla All for Webmasters
टेक

Vodafone Idea ने लॉन्च किए धमाकेदार Plans, परिवार के सभी सदस्यों को मिलेगा अनलिमिटिड इंटरनेट, जानिए बाकी Benefits

Vi

नई दिल्ली. Vodafone Idea (Vi) ने मंगलवार को दो नए RedX फैमिली प्लान लॉन्च किए, जिनकी कीमत 1,699 रुपये और 2,299 रुपये है, जो ग्राहकों को क्रमशः 3 और 5 परिवार के सदस्यों को जोड़ने की पेशकश करते हैं. वोडाफोन आइडिया द्वारा मल्टी मेंबर्स REDX योजना के बारे में अनूठी बात लॉक-इन पीरियड है, जिसका अर्थ है कि ग्राहकों को इन योजनाओं की कम से कम 6 महीने की अवधि के लिए सदस्यता लेनी होगी, और यदि वे योजनाओं को बीच में छोड़ देते हैं तो उनसे 3,000 रुपये की एग्जिट फी ली जाएगी.

क्या कहा कंपनी ने

टेलिकॉम कंपनी ने स्टेटमेंट में कहा, ‘परिवार के कई सदस्य वर्क फ्रॉम होम, ऑनलाइन स्कूलिंग, इंटरटेंमेंट और सामाजिककरण के कारण ज्यादा डाटा का इस्तेमाल करते हैं. यह प्लान उन लोगों के लिए खास तौर पर डिजाइन किया गया है. वो परिवार के हर सदस्य को अनलिमिटिड डाटा देगा. बिल भी एक ही आएगा.’

नए रेडएक्स फैमिली प्लान के साथ, प्राइमरी मेंबर नेटफ्लिक्स (एक साल के सब्सक्रिप्शन के साथ), 1 साल के लिए अमेजन प्राइम, 1 साल की डिज़नी + हॉटस्टार वीआईपी सदस्यता, वीआई मूवीज़ और टीवी के लिए वीआईपी एक्सेस जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म की सदस्यता का लाभ उठा सकते हैं. इसके साथ ही ज़ी5 प्रीमियम का भी एक्सेस मिलेगा.

मिलेगी अनलिमिटिड कॉलिंग

हर कनेक्शन पर असीमित 4जी डेटा के साथ, नए रेडएक्स फैमिली प्लान पूरे भारत में प्राइमरी और सेकेंडरी दोनों नंबरों पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल की पेशकश करते हैं. वोडाफोन आइडिया ने अपने प्रतिद्वंद्वी भारती एयरटेल के सूट के बाद, अपने कॉर्पोरेट ग्राहकों के लिए बिजनेस प्लस पोस्टपेड योजनाओं के तहत दिए जाने वाले डेटा लाभों को कम करने के तुरंत बाद यह कदम उठाया है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top