All for Joomla All for Webmasters
मनोरंजन

शिल्पा शेट्टी की बढ़ीं मुश्किलें, ठगी के मामले में लखनऊ पुलिस ने भेजा नोटिस, 3 दिन में मांगा जवाब

shilpa setiy

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों मुश्किल हालातों से गुजर रही हैं. पति राजकुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले में फंसने के बाद अब ठगी के केस में शिल्पा पर भी लखनऊ पुलिस का शिकंजा कसता ही जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, आयोसिस वेलनेस सेंटर मामले में लखनऊ पुलिस ने शिल्पा शेट्टी को नोटिस भेजा है. 

दरअसल, वेलनेस सेंटर के नाम पर हुई करोड़ों की ठगी के मामले में लखनऊ पुलिस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनकी मां से पूछताछ करने के लिए मुंबई पहुंची. लेकिन शिल्पा शेट्टी वहां नहीं मिलीं. शिल्पा शेट्टी की गैर मौजूदगी में लखनऊ पुलिस ने उनके मैनेजर को नोटिस दे दिया है. 

3 दिन में शिल्पा को देना होगा जवाब

शिल्पा शेट्टी को इस नोटिस का जवाब 3 दिन के अंदर देना होगा. बता दें कि शिल्पा शेट्टी के साथ आयोसिस वेलनेस सेंटर के किरण बावा को भी लखनऊ पुलिस ने नोटिस थमाया है और उनसे भी इस पूरे मामले पर जवाब मांगा गया है. 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, 1 साल पहले हजरतगंज और विभूतिखंड थाने में आयोसिस वेलनेस सेंटर के नाम पर ठगी करने को लेकर एक FIR दर्ज कराई गई थी. थाने में दर्ज इस मुकदमे में अब पुलिस ने पूछताछ करनी शुरू कर दी है.  

बता दें कि दर्ज हुई  FIR में आयोसिस कंपनी के किरण बावा, विनय भसीन, अनिका चतुर्वेदी, नवनीत कौर, आशा और पूनम झा पर ढाई करोड़ रुपये वसूलने का आरोप लगाया था. इस पूरे मामले में शिल्पा शेट्टी और उनकी मां का नाम भी सामने आया है. FIR में शिल्पा शेट्टी को कंपनी का चेयरमैन और उनकी मां सुनंदा शेट्टी को कंपनी का डायरेक्टर बताया गया था. 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top