All for Joomla All for Webmasters
ऑटो

Mahindra Bolero Neo के लिए जारी की गई एक्सेसरीज की लिस्ट, जानें क्या है खासियत

bolero-neo

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Mahindra Bolero Neo को हाल ही में लॉन्च किया गया है और कम समय में ही ये दमदार एसयूवी बेहद पॉपुलर हो गई है। आपको बता दें कि इस दमदार एसयूवी को महज एक महीने में ही 5,500 यूनिट्स से ज्यादा की बुकिंग मिली है जिसे एक बड़ी उपलब्धि के तौर पर देखा जा रहा है। कंपनी ने अब इस एसयूवी के लिए एक्सेसरीज की पूरी लिस्ट जारी कर दी है।

अगर बात करें इन एक्सेसरीज की तो इनमें कंपनी ने इस कार के लिए फ्रंट और रियर डोर क्लैडिंग – 7,680 रुपये, ब्रैकेट के साथ एल्यूमीनियम साइड स्टेप – 11,137 रुपये, ब्रैकेट के साथ प्रीमियम साइड स्टेप – 10,800 रुपये और फॉक्स लेदर सीट कवर – 11,740 रुपये और 15-इंच डायमंड-कट सिल्वर और मैट ब्लैक अलॉय व्हील – 8,700 रुपये में पेश किया है। इसके अलावा डिजाइनर मैट सेट – 3,325 रुपये, कालीन मैट सेट – 2,450 रुपये, ब्राउन कारपेट मैट सेट – 1,535 रुपये और फुल फ्लोर लेमिनेशन मैट – 5,068 रुपये, प्रीफॉर्टेड इंसर्ट सीट कवर – 7,400 रुपये, फैब्रिक और विनाइल सीट कवर – 6,500 रुपये, फिटमेंट ब्रैकेट के साथ रूफ कैरियर – 5,771 रुपये में पेश किया है।

अन्य एक्सेसरीज की बात करें तो कंपनी ने ब्लिंकर के साथ ओआरवीएम गार्निश – 2,097 रुपये, रेन वाइजर (4 का सेट) – 1,775 रुपये और टेल लैंप क्रोम गार्निश – 2,725 रुपये, क्रोम गार्निश – 1,290 रुपये, ब्लैक पीवीसी मैट सेट – 1,400 रुपये, डोर हैंडल क्रोम गार्निश – 2,300 रुपये, ओआरवीएम क्रोम गार्निश – 2,300 रुपये, रियर लाइसेंस प्लेट क्रोम गार्निश – 1,266 रुपये, क्रोम फॉग लैंप एप्लिक सेट – 918 रुपये, मड प्रोटेक्टर सेट – 610 रुपये और रियर रिफ्लेक्टर क्रोम गार्निश – 462 रुपये में उपलब्ध कराई गई है।

इंजन और पावर की बात की जाए तो कंपनी ने Mahindra Bolero Neo में 1.5-लीटर mHawk डीजल इंजन लगाया है जो 100 bhp की मैक्सिमम पावर और 160 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में पूरी तरह से सक्षम है। ये इंजन माइक्रो-हाइब्रिड तकनीक से लैस है और इसमें इलेक्ट्रॉनिक रूप से स्टार्ट/स्टॉप मिलता है। इसके इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। आपको नई बोलेरो नियो में ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन नहीं मिलेगा। महिंद्रा ने इस एसयूवी के साथ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प नहीं दिया है। इसके साथ ही इस इंजन में माइक्रो-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। जिससे एसयूवी को इलेक्ट्रॉनिक रूप से स्टार्ट/स्टॉप किया जा सकता है।

Mahindra Bolero Neo एसयूवी की कीमत के बारे में बात की जाए तो इसे भारत में 8.48 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत में लॉन्च किया गया है। ये एसयूवी थर्ड जरनरेशन चेसिस पर तैयार की गई है जिसपर स्कॉर्पियो और थार जैसी दमदार एसयूवीज को भी तैयार किया जाता है। नई बोलेरो नियो का डिजाइन भी काफी यूनीक और स्टाइलिश है।

फीचर्स की बात करें तो इस एसयूवी में ग्राहकों को नया सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी के लिए ब्लूसेंस सूट के साथ सात इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज कंट्रोल, कीलेस एंट्री, इको ड्राइविंग मोड, इलेक्ट्रॉनिक स्टार्ट-स्टॉप मिलता है। इसके साथ ही ऑटोमैटिक एसी, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स, ड्राइवर-सीट हाइट एडजस्टमेंट, डुअल फ्रंट एयरबैग्स, ABS, EBD, रिवर्स पार्किंग कैमरा, कॉर्नरिंग ब्रेक कंट्रोल आदि दिए जाएंगे।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top