All for Joomla All for Webmasters
खेल

बिना किसी डॉक्यूमेंट के बुक हो रहा Ola Electric स्कूटर, जानें क्या है प्रोसेस

ola

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Ola Electric को भारत में 15 अगस्त दोपहर 2 बजे लॉन्च किया जाने वाला है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग कंपनी ने हाल ही में शुरू कर दी है जिसके लिए आपको महज 499 रुपये का टोकन अमाउंट चुकाना पड़ेगा। बहुत सारे लोग जो ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को बुक करवाना चाहते हैं लेकिन किन्हीं कारणों के चलते ऐसा नहीं करवा पाए हैं तो आपको बता दें कि यह प्रोसेस बेहद आसान है और इसके लिए आपको किसी डॉक्यूमेंट की जरूरत नहीं पड़ेगी। जी हां, कंपनी की वेबसाइट पर इस बात की जानकारी दी गई है कि जो लोग Ola Electric स्कूटर की बुकिंग करवाना चाहते हैं तो आपको किसी तरह का आइडेंटिटी कार्ड या फिर कोई अन्य डॉक्यूमेंट कंपनी को नहीं उपलब्ध करवाना पड़ेगा।

Ola Electric स्कूटर को बुक करने का प्रोसेस बेहद आसान है। आपको बस अपने फ़ोन नंबर से साइन इन करना है और इसी पर वन टाइम पासवर्ड आएगा जिसकी मदद से आप बुकिंग की प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं। जब आप ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग कर लेंगे तो आपके फ़ोन नंबर और ई-मेल पर ऑर्डर आईडी और आज जानकारियां भेज दी जाएंगी।

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.6 kWh की बैटरी लगी हुई है। इसे पूरी तरह से चार्ज करने पर ये बैटरी लगभग 150 किमी की रेंज देने में सक्षम होगी जो मार्केट में मौजूद किसी भी इलेक्ट्रिक स्कूटर से काफी ज्यादा है। वहीं इसकी टॉप स्पीड 100 किमी / घंटा की होगी।

Ola Electric स्कूटर में राइडिंग एक्सपीरियंस को नेक्स्ट लेवल बनाने के लिए ग्राहकों को इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्लाउड बेस्ड कनेक्टिविटी, अलॉय व्हील के साथ 12 इंच के ट्यूबलेस टायर, एलईडी हेड, टेल लैंप और टर्न सिग्नल साथ ही सेगमेंट बेस्ट 50 लीटर का सीट बूट स्पेस मिलता है। इसके साथ ही इलेक्ट्रिक स्कूटर में कीलेस एक्सपीरियंस दिया जाता है। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर रिवर्स मोड के साथ आएगा जिसका मतलब ये हुआ कि आप इसे बैक गियर में भी चला सकते हैं। कई मौकों पर ये फीचर काफी काम आ सकता है।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top