All for Joomla All for Webmasters
राशिफल

Surya Rashi Parivartan 2021: 17 अगस्त को सूर्य का सिंह राशि में गोचर, इस राशिवालों का शुरू होने वाला है अच्छा समय

Rashi

Surya Rashi Parivartan 2021 सूर्य 17 अगस्त 2021 को मंगलवार के दिन सिंह राशि में गोचर करने जा रहे हैं. सूर्य सिंह राशि के स्वामी है. ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, सूर्य का सिंह राशि में गोचर कई राशियों के लिए लाभकारी साबित होगा. अपनी राशि में गोचर करने से सूर्य की स्थिति मजबूत होगी. जानिए किन राशि वालों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन साबित होगा लाभकारी

मेष राशि इस राशि के जातकों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन पारिवारिक जीवन और धन के मामलों में बहुत सकारात्x200dमक साबित होगा. उन्x200dहें कहीं से अचानक धन मिल सकता है. संतान के मामलों में भी कोई शुभ समाचार मिल सकता है. इस दौरान गुस्से पर काबू रखें.

मिथुन सूर्य का गोचर आपके तृतीय भाव में हो रहा है. सूर्य गोचर के प्रभाव से आपको व्यवसाय में लाभ के योग बनेंगे. भाईबहन से मदद मिल सकती है. साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी.

सिंह इस राशि वालों को धन लाभ होने के अच्x200dछे योग बन रहे हैं. स्x200dथान परिवर्तन भी हो सकता है. मानसम्x200dमान बढ़ेगा. सेहत बेहतर होगी. परिवार का सहयोग प्राप्त होगा. निवेश से लाभ प्राप्त हो सकता है.

धनु इस राशि के जातकों को सूर्य गोचर से अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे. गोचर काल में संतान की उन्नति हो सकती है. इस दौरान आपको मानसिक शांति भी मिलेगी.

वृश्चिक सूर्य राशि परिवर्तन से इस राशि के जातकों को शुभ परिणाम प्राप्त होंगे. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को शुभ समाचार मिल सकता है. प्रमोशन या आर्थिक लाभ के भी योग बनेंगे. किसी नए काम की शुरुआत के लिए सूर्य गोचर लाभकारी रहेगा.

तुला सूर्य का गोचर करियर की समस्x200dयाएं दूर करेगा. आर्थिक स्थिति अच्x200dछी होगी. संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेगा. इससे आपको कार्यक्षेत्र से जुड़े मामलों में सफलता मिलने के योग बनेंगे. सरकारी क्षेत्रों में काम कर रहे लोगों को लाभ मिलेगा.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top