All for Joomla All for Webmasters
मनोरंजन

Bigg Boss OTT Highlights: राकेश-शमिता बने घर के नए कैप्टन, अक्षरा-दिव्या का चढ़ा पारा

bigg boss

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के दिन पांचवे दिन हमने अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) को अपना आपा खोते हुए देखा गया. साथ ही उर्फी और उनके पूर्व कनेक्शन जीशान के बीच भी खिटपिट हुई. वहीं दूसरी तरफ टास्क जीतकर शमिता शेट्टी और राकेश बापट को घर के नए कप्तान बनते हैं.

मुंबईः पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का धमाकेदार आगाज हो चुका है. बिग बॉस का यह सीजन वूट पर स्ट्रीम हो रहा है. इस बार बिग बॉस हाउस कंटेस्टेंट्स ने जोड़ियों में एंट्री ली है. इस बार शो में जिन लोगों ने एंट्री ली है, उनमें राकेश बापट, शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), दिव्या अग्रवाल, जीशान खान, प्रतीक सहजपाल, अक्षरा सिंह, मिलिंद गाबा, नेहा भसीन, करण नाथ, रिद्धिमा पंडित, निशांत भट्ट, मूज जट्टाना और उर्फी जावेद (Urfi Javed) शामिल हैं. तो चलिए बिग बॉस में पांचवे दिन क्या हुआ, इस पर नजर डालते हैं-

बिग बॉस ओटीटी में पांचवे दिन किचन के काम को लेकर जमकर झगड़ा देखने को मिला. सब्जियां काटने को लेकर जीशान ने वर्कआउट से पहले लंच के लिए सुझाव मांगे. लेकिन, निशांत को यह बात अच्छी नहीं लगी. इससे अक्षरा और निशांत के बीच काफी लड़ाई हुई. इसके बाद अक्षरा घर के बाकी सदस्यों से भिड़ गई जिन्होंने बीच-बचाव करने की कोशिश की.

इसी दौरान जीशान को उर्फी और निशांत से लड़ते भी देखा गया. उर्फी और जीशान एक कॉमन फ्रेंड टीना को लेकर काफी बहसबाजी करते दिखे, जिसने कथित तौर पर उर्फी के बारे में नेगेटिव बातें कही थीं.

5वें दिन अगली लड़ाई नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल के बीच देखने को मिली. दोनों के बीच यह लड़ाई नेहा के किचन टीम से जल्दी खाना बनाने की बात कहने को लेकर होती है. प्रतीक, जो कि इन दिनों घर के कप्तान है, नेहा से कहते हैं कि सिर्फ एक की ओर इशारा ना करें, जिससे एक जोरदार लड़ाई होती है. नेहा कहती हैं कि उनका करियर काफी अच्छा है और उन्हें इस बात की परवाह नहीं है कि उन्हें घर छोड़ना पड़ सकता है, लेकिन वह प्रतीक के स्तर तक नहीं गिरेंगी. इसके बाद प्रतीक, नेहा से माफी भी मांगते हैं.

इसके बाद नॉमिनेशन्स की घोषणा होती है. जिसमें कनेक्शन ना होने के चलते उर्फी जावेद पहले से ही नॉमिनेटेड हैं. राकेश और शमिता ने अपने पिछले टास्क के दौरान खुद को नॉमिनेट किया, जबकि दर्शकों ने मूज और निशांत को नॉमिनेट किया.

बीते एपिसोड में बिग बॉस प्रतीक और राकेश को कन्फेशन रूम में आने को कहते हैं. जिसके बाद उन्हें अपकमिंग टास्क के लिए अपनी टीम के लिए चार सदस्यों को चुनने को कहा जाता है. प्रतीक जहां, रिद्धिमा-करण और मुस्कान-निशांत को चुनते हैं तो वहीं राकेश ने दिव्या-जीशान और नेहा-मिलिंद को चुना. जहां दिव्या और जीशान का कहना है कि उन्होंने टास्क को बेहतर तरीके से किया, वहीं राकेश और शमिता का कहना है कि नॉमिनेट होने के कारण उन्हें इम्युनिटी की जरूरत है. जिसके बाद दिव्या, जीशान, रिद्धिमा और करण से कहती हैं कि उन्हें शमिता का व्यवहार बिलकुल नहीं पसंद.

टास्क जीतने के लिए नेहा भसीन कुछ ऐसा कर देती हैं, जिससे हर कोई हैरान रह जाता है. वह टास्क के बीच स्टेच्यू बनीं रिद्धिमा को किस कर लेती हैं. इसके बाद टीम राकेश को टास्क का विनर घोषित किया जाता है. टास्क जीतने के बाद राकेश और शमिता घर के नए बॉस लेडी और बॉस मैन यानी कैप्टन चुने जाते हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top