All for Joomla All for Webmasters
समाचार

Go First दे रही फ्री में गोवा और मालदीव घूमने का मौका, फाइव स्टार होटल में ठहरने से लेकर खाना-पीना सबकुछ मुफ्त

go air

इस पैकेज में रिटर्न फ्लाइट (डायरेक्ट सेक्टर), Beach के पास फाइव स्टार होटल में 3 रात और 4 दिन ठहरने का मौका, सीप्लेन एयरपोर्ट ट्रांसफर, ब्रेकफास्ट और डिनर शामिल है.

नई दिल्ली. अगर आप किसी खूबसूरत लोकेशन पर हॉलिडे प्लान कर रहे हैं तो आप गोवा या फिर मालदीव घूम सकते हैं, वो भी बिल्कुल फ्री… जी हां. बजट एयरलाइन कंपनी गो फर्स्ट (Go First ) (जिसे पहले गो एयर के नाम से जाना जाता था) अपने ग्राहकों को 15 अगस्त (Independence Day Offer) और रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) पर खास ऑफर दे रही है. इस ऑफर के तहत यात्रियों के पास गोवा और मालदीव में एक ऑल इन्क्लूसिव पेड हॉलिडे जीतने का मौका है.

इनाम जीतने पर एयरलाइंस आपके परिवार के 4 सदस्यों को गोवा और 2 लोग मालदीव की यात्रा का मौका देगी. बता दें कि यह मौका उन लोगों को मिलेगा जो 15 अगस्त और 22 अगस्त को गो फर्स्ट की फ्लाइट से यात्रा करेंगे. इतना ही नहीं स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन के दिन Go First से यात्रा करने पर फ्लाइट में और भी कई तरह का इनाम मिल सकता है.

इस पैकेज में रिटर्न फ्लाइट (डायरेक्ट सेक्टर), Beach के पास फाइव स्टार होटल में 3 रात और 4 दिन ठहरने का मौका, सीप्लेन एयरपोर्ट ट्रांसफर, ब्रेकफास्ट और डिनर शामिल है.

जानिए क्या है पूरा ऑफर?
कंपनी द्वारा जारी बयान के मुताबिक, अगर कोई यात्री 15 अगस्त को GO FIRST की उड़ान भरते हैं तो वे गोवा में एक ऑल इन्क्लूसिव पेड हॉलिडे पैकेज जीत सकते हैं. यह ऑफर 2 कपल्स जीत सकते हैं. इसमें रिटर्न फ्लाइन, गोवा के नोवोटेल गोवा डोना सिल्विया बीच रिसॉर्ट् में 2 रात और 3 दिन का स्टे, एयरपोर्ट ट्रान्सफर्स, ब्रेकफास्ट और डिनर शामिल है.

वहीं, 22 अगस्त यानी राखी के दिन यात्रा करने पर किसी 1 कपल मालदीव का पेड हॉलीडे (All-inclusive paid holiday) जीत सकते हैं. इस पैकेज में उन्हें रिटर्न फ्लाइट (डायरेक्ट सेक्टर), कोर्नाड मालदीव के रंगिली रेसिडेंस के अंडर्सी रेसिडेंस पर 3 रात और 4 दिन ठहरने का मौका, सीप्लेन एयरपोर्ट ट्रांसफर, ब्रेकफास्ट और डिनर शामिल है. जीतने वाले कपल को मालदीव में ठहरने के दौरान मैट्रिक्स का फ्री इंटरनेशनल सिम कार्ड भी मिल सकता है.

कई गिफ्ट्स भी मिलेंगे
गो फर्स्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कौशिक खोना ने कहा कहा कि भारत आजादी के 75वें वर्ष में प्रवेश कर रहा है. यह हमारे लिए गर्व का समय है. इसे हम सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसलिए गो फर्स्ट 15 अगस्त को सभी यात्रियों को मिठाई, नमकीन और पेय पदार्थ वितरित करके इस अवसर मनाएगी.15A नंबर की सीट पर बैठे यात्री को द गुड लाइफ कंपनी की ओर से एक विशेष उपहार मिलेगा. इसी तरह रक्षाबंधन पर विमानन कंपनी बच्चों को उपहार, राखी और चॉकलेट प्रदान करेगी.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top