All for Joomla All for Webmasters
एजुकेशन

PGCIL Power Grid Recruitment 2021: पावरग्रिड कॉर्पोरेशन में फील्ड इंजीनियर और सुपरवाइजर के पदों पर निकली वैकेंसी, 27 अगस्त तक करें अप्लाई

power

PGCIL Power Grid Recruitment 2021 पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड में जॉब का शानदार मौका है। पीजीसीआईएल ने फील्ड इंजीनियरफील्ड सुपरवाइजर के पद पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है।इसके तहत जो उम्मीदवार इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं वे अप्लाई कर सकते हैं।

PGCIL Power Grid Recruitment 2021: पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (Powergrid Corporation of India Limited, PGCIL) में जॉब का शानदार मौका है। पीजीसीआईएल ने फील्ड इंजीनियर और फील्ड सुपरवाइजर के पद पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। इसके तहत जो उम्मीदवार इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे अप्लाई कर सकते हैं। अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट powergridindia.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। वहीं अभ्यर्थी ध्यान दें कि इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 27 अगस्त, 2021 है। उम्मीदवार ध्यान दें कि लास्ट डेट बीतने के बाद कोई आवेदन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

इन तिथियों का रखें ध्यान

आवेदन ऑनलाइन जमा करने और आवेदन शुल्क के ऑनलाइन भुगतान की शुरुआती तिथि – 13 अगस्त 2021 (शाम 5.00 बजे)

ऑनलाइन आवेदन जमा करने और आवेदन शुल्क के ऑनलाइन भुगतान की अंतिम तिथि – 27 अगस्त 2021 (23:59 बजे)

वैकेंसी डिटेल्स

फील्ड इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल)- 48

फील्ड इंजीनियर (सिविल) – 17

फील्ड सुपरवाइजर (इलेक्ट्रिकल)- 50

फील्ड सुपरवाइजर (सिविल) – 22

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

फील्ड इंजीनियर के पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से संबंधित विषय में पूर्णकालिक बीई और बीटेक की डिग्री होनी चाहिए। वहीं फील्ड इंजीनियर के पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 29 साल होनी चाहिए।

ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

फील्ड इंजीनियर और फील्ड सुपरवाइजर के पदों पर ऑनलाइन आवेदन कने वाले उम्मीदवारों को सबसे पहले इच्छुक पात्र उम्मीदवार केवल पावरग्रिड के http://www.powergrid.in पर जाना होगा। इसके बाद करियर सेक्शन और उसके बाद नौकरी के अवसर पर फिर Opportunities और फिर अखिल भारतीय आधार पर कार्यकारी पदों पर लॉग ऑन करने के लिए और फिर “फील्ड इंजीनियर और फील्ड सुपरवाइजर के पद के लिए अनुबंध के आधार पर अनुभवी कर्मियों की नियुक्ति।

ये होगी फीस

फील्ड इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल/सिविल)- 400/- रुपये

फील्ड सुपरवाइजर (इलेक्ट्रिकल/सिविल)- 300 रुपये/

ऐसे होगा सेलेक्शन

उम्मीदवारों का सेलेक्शन परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। फाइनल टेस्ट विशुद्ध रूप से फील्ड इंजीनियरों के लिए साक्षात्कार / फील्ड पर्यवेक्षकों के लिए स्क्रीनिंग टेस्ट में प्रदर्शन के आधार पर निकाली जाएगी। वहीं इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top