All for Joomla All for Webmasters
जुर्म

बोकारो में चाकू से हमले में शख्स की हुई मौत, आरोपी समेत 2 गिरफ्तार

Bokaro: बोकारो में अपराधियों से मानो पुलिस की खौफ ही खत्म हो गई हो, यही वजह है कि अपराध की एक के बाद एक घटना सामने आ रही है. रविवार को भी शहर में चाकूबाजी की घटना में एक शख्स की की हत्या (Murder In Bokaro) हो गई है. 

घटना बोकारो के सिटी थाना क्षेत्र (Bokaro City Thana) के सेक्टर तीन की है. घटना के बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस जांच में जुट गई है. चाकू मारने के आरोपी सहित दो को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है. 

दरअसल, बोकारो जिले के सिटी थाना क्षेत्र में सूअर बेचने के लेकर हुए विवाद में पड़ोसी आपस में इस कदर भिड़े की बात हत्या की नौबत तक आ गई. बताया जा रहा है कि दोनों पड़ोसियों के बीच में विवाद करीब 4 दिनों से चला रहा था, जिसको लेकर बोकारो के सिटी थाना में दोनों ओर से केस भी दर्ज किया गया था.

इसके बाद आज विवाद इस कदर बढ़ा कि आरोपी अमर ने मृतक चिल्का की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि मृतक को तीन से चार बार चाकू मारा गया, जिसके बाद सीने में चाकू लगने से वह घायल हो गया है. सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची जहां आरोपी सहित दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और घायल को सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top