All for Joomla All for Webmasters
खेल

IND vs ENG: गुस्से से लाल दिखे इंग्लैंड के कप्तान जो रूट, बीच मैदान पर ऋषभ पंत के साथ किया झगड़ा

cricket

लंदन: भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में जारी दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. दरअसल, चौथे दिन का खेल खत्म होने के बाद जब भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ी मैदान से वापस लौट रहे थे, तो टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और अंग्रेज कप्तान जो रूट आपस में भिड़ गए और दोनों के बीच मैदान पर जुबानी जंग हुई.

रूट ने ऋषभ पंत के साथ किया झगड़ा

सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत और जो रूट के बीच हुई बहस के कुछ फोटोज वायरल हो रहे हैं. खराब रोशनी के चलते चौथे दिन का खेल समय से पहले समाप्त हुआ, जिससे इंग्लिश कप्तान जो रूट बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आए. दिन का खेल खत्म घोषित होने पर रूट अपना आपा खो बैठे और पंत के साथ बहस करते हुए दिखाई दिए, जिसका फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है.

सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल 

फैन्स ने इस फोटो को शेयर करते हुए मजेदार कमेंट्स भी किए हैं. इससे पहले कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा खराब रोशनी में बल्लेबाजी करने पर पंत से खुश नजर नहीं आए थे और उन्होंने ड्रेसिंग रूम से पंत को अंपायर से यह बात बोलने को कहा था.

बता दें कि इन फोटोज में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट के चेहरे पर गुस्सा साफ दिखाई दे रहा है. जो रूट गुस्से में ऋषभ पंत के साथ बहस करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे ने फॉर्म में लौटकर भारत को चौथे दिन ही लॉर्ड्स टेस्ट मैच में हार से बचा लिया. पुजारा ने 206 गेंद में 45 रन बनाए और रहाणे ने 146 गेंदों पर 61 रनों की पारी खेली. टीम इंडिया ने अब तक इंग्लैंड पर 154 रनों की बढ़त बना ली है. ऋषभ पंत 14 रन और ईशांत शर्मा 4 रन बनाकर खेल रहे हैं.

भारत के हाथ से नहीं निकला मैच 

अगर मैच की बात करें तो अभी भी भारत के हाथ से लॉर्ड्स टेस्ट नहीं निकला है. पांचवें दिन भारत अगर इंग्लैंड को 200 प्लस रनों का टारगेट भी दे देता है, तो अंग्रेजों के लिए ये बिल्कुल भी आसान नहीं होगा. इस समय ऋषभ पंत और ईशांत शर्मा क्रीज पर हैं. भारत के अभी 4 विकेट बाकी हैं. ऐसे में टीम इंडिया अगर 50 रन और बना लेती है, तो इंग्लैंड की टेंशन बढ़ जाएगी. 

पांचवें दिन ऐसे जीत सकता है भारत

इंग्लैंड के लिए मैच के आखिरी दिन 200 प्लस रनों का टारगेट हासिल करना आसान नहीं होगा. चौथे दिन भारत पूरे दिन बल्लेबाजी करके भी सिर्फ 181/6 रन ही बना पाया. ऐसे में पांचवें दिन सुबह का सेशन भारत को खेलना है. इसके बाद इंग्लैंड को बैटिंग का मौका मिल पाएगा. इंग्लैंड को बैटिंग का मौका मिलता है, तो उसे जीत के लिए भारतीय तेज गेंदबाज और वक्त से भी लड़ना होगा, जो इतना आसान नहीं होने वाला है. इसके अलावा इंग्लैंड को बारिश और खराब रोशनी से भी जूझना होगा. ये मैच रोमांचक मोड़ पर है, ऐसे में पांचवें दिन फैंस का बहुत मनोरंजन होने वाला है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top