All for Joomla All for Webmasters
ऑटो

Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर हुई लॉन्च, जानें क्या है इसकी खासियत और कितना है दाम

Simple one

इस स्कूटर की टक्कर ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर से है. कंपनी ने शाम 5 बजे से अपने स्कूटर की बुकिंग 1,947 के टोकन अमाउंट से शुरू कर दी है.

Simple Energy ने 15 अगस्त के दिन अपनी पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर Simple One Electric Scooter को लॉन्च कर दिया है. इस स्कूटर की टक्कर ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर से है. कंपनी ने शाम 5 बजे से अपने स्कूटर की बुकिंग 1,947 के टोकन अमाउंट से शुरू कर दी है.

Simple One Electric Scooter Specification 

जानकारी के मुताबिक इस स्कूटर में 4.8 किलोवाट की लिथियम आयन बैटरी दी गई है. यह स्कूटर इको मोड में 240 किमी के रेंज को कवर करती है. वहीं यह स्कूटर 100 किमी प्रतिघंटे के टॉप स्पीड से चल सकती है. इस स्कूटर में रिमवेबल बैटरी है, यानी की स्कूटर से बैटरी को निकालकर आप अपने घर पर ही चार्ज कर सकते हैं. वहीं स्कूटर में टच स्क्री, ऑनबोर्ड नेविगेशन, ब्लूटूथ जैसे स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं. इस स्कूटर की कीमत 1,10,000-1,20,000 रुपये के बीच है.

सिंपल वन को भारत के 13 राज्यों में फेज 1 में लॉन्च किया गया है. सिंपल लूप फास्ट चार्जर है जिसे पूरे भारत में तैनात किया जाएगा. कंपनी ने कहा है कि अगले कुछ महीनों में कंपनी 300 से अधिक चार्जिंग स्टेशन तैयार करने वाली है. सिंपल लूप में 60 सेकेंड के अंतराल में 2.5 किमी तक चार्ज करने की क्षमता है. इस कारण ग्राहकों के लिए ऑन द गो विकल्प बन जाता है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top