All for Joomla All for Webmasters
समाचार

Tata Motors ने बैंक ऑफ महाराष्ट्र के साथ की डील, खरीदारों को मिलेगा आसानी से लोन

Tata

घरेलू वाहन कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने अपने यात्री वाहनों के खरीदारों को लोन मुहैया कराने के लिए बैंक ऑफ महाराष्ट्र (BOM) से करार किया है।

इस करार के तहत बैंक ऑफ महाराष्ट्र, टाटा मोटर्स के यात्री वाहनों के ग्राहकों को कम दर पर लोन मुहैया कराएगा। ग्राहकों को कुछ शर्तों के साथ ब्याज दर 7.15 फीसदी से शुरू होगी। यह रेपो से जुड़ी लोन रेट (RLRR) होगी।

कंपनी ने सोमवार को बयान जारी कर कहा है कि इस योजना के तहत सैलरी क्लास कर्मचारियों, स्वयं रोजगार में लगे लोगों, प्रोफेशनल्स, बिजनेसमैन और कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों को वाहन की कुल लागत (On Road) का 90 फीसदी लोन मुहैया कराया जाएगा। इसके साथ ही कॉरपोरेट गाहकों को वाहन की कुल लागत का 80 फीसदी लोन मुहैया कराया जाएगा।

टाटा मोटर्स के राजन अंबा ने कहा, कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के असर से उबरने के लिए हमने व्यक्तिगत मोबिलिटी समाधान (Personal Mobility Solutions) को अधिक सस्ता और पहुंच वाला बनाने की कोशिश की है। बैंक ऑफ महाराष्ट्र के साथ करार के जरिए हम इस मुश्किल समय में अपने ग्राहकों के लिए खास तरह की लोन स्कीम पेश कर रहे हैं।

अंबा ने कहा कि हमें उम्मीद है कि इस कदम से ग्राहकों को आसानी से लोन मिल सकेगा। वहीं बैंक ऑफ महाराष्ट्र के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हेमंत टम्टा ने कहा हमें आशा है कि यह करार बेहद मजबूत रहेगा। हम ग्राहकों की बेहतर ढंग से सेवा करेंगे।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लोकप्रिय

To Top