All for Joomla All for Webmasters
पंजाब

बिना कोविड टीके अध्यापकों की स्कूल में एंट्री बंद:25 अगस्त तक वैक्सीन लगाने का टारगेट; 22 स्पेशल कैंप लगाए जाएंगे, DC बोले-बिना वैक्सीनेशन स्टाफ भी क्लासरूम में नहीं जाएगा

panjab

बिना कोविड टीके के अब अध्यापकों की स्कूल में एंट्री बंद रहेगी। इसके अलावा कोई भी अध्यापक या स्कूल का स्टाफ तब तक क्लासरूम में नहीं जाएगा, जब तक उसे वैक्सीन न लगी हो। कोरोना की तीसरी लहर के खतरे को देखते हुए अब स्कूल स्टाफ व अध्यापकों को 25 अगस्त तक कोविड टीका लगवाना होगा। पहले इसके लिए अगस्त के अंत तक का समय रखा गया था।

अध्यापकों का टीकाकरण जल्द से जल्द सिरे चढ़ाया जा सके, इसके लिए 22 स्पेशल कैंप लगाए जा रहे हैं। डीसी घनश्याम थोरी ने कहा कि तय सीमा तक सबको टीकाकरण कराना अनिवार्य है। जिला शिक्षा अफसरों को टीकाकरण मुहिम की सख्ती से निगरानी को कहा है।

यहां लगेंगे स्पेशल कैंप

स्कूल अध्यापकों को कोविड वैक्सीन लगवाने के लिए कम्युनिटी हेल्थ सेंटर काला बकरा, आदमपुर, फिल्लौर, करतारपुर, नकोदर, लोहिया खास, शाहकोट व जालंधर शहरी और प्राइमरी हेल्थ सेंटर बिलगा, नूरमहल, जंडियाला, बड़ा पिंड, जमशेर खास में लगाए जाएंगे। थोड़ वक्त में सभी अध्यापकों को कोविड टीका लगाने के मकसद से यह पहल की गई है।

स्कूल में RT-PCR टेस्ट यकीनी बनाएं

जिला शिक्षा अफसरों को स्कूलों में कोविड के रेंडम RT-PCR टेस्ट यकीनी बनाने को कहा गया है। स्कूलों में किसी तरह से कोरोना महामारी न फैले, इसके लिए इन आदेशों को सख्ती से लागू किया जाएगा। अगर किसी ने लापरवाही बरती तो उसके खिलाफ कार्रवाई भी होगी।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लोकप्रिय

To Top