All for Joomla All for Webmasters
मनोरंजन

सुहाना खान-अगस्त्य नंदा-खुशी कपूर की तिकड़ी को साथ में लॉन्च करेंगी जोया अख्तर, पूरी हो गई तैयारी!

khushi

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) के बॉलीवुड डेब्यू की खबरों के बाद चर्चाएं अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) और श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) अपना बॉलीवुड डेब्यू जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की फिल्म के साथ करने वाले हैं.

फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी निर्देशक जोया अख्तर (Zoya Akhtar) अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह जल्द ही इंटरनेशनल कॉमिक बुक आर्ची (Archie) पर फिल्म बनाने जा रही हैं. फिलहाल जोया इस कॉमिक बुक के भारतीय रूपांतरण पर काम कर रही हैं. फिल्म थिएटर्स में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. फिल्म में तीन बड़े स्टार किड्स को लॉन्च करने की पूरी तैयारी की जा रही है. दरअसल, जोया अपनी इस फिल्म के लिए नए चेहरों की तलाश में थीं, इसलिए उन्होंने ये बड़ा फैसला लिया है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) के बॉलीवुड डेब्यू की खबरों के बाद चर्चाएं अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) और श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) अपना बॉलीवुड डेब्यू जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की फिल्म के साथ करने वाले हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, अगस्त्य ने रोल पर काम करना शुरू भी कर दिया है. अगप सब कुछ ठीक रहा तो वह नेटफ्लिक्स के लिए जोया की फीचर फिल्म ‘आर्ची’ में मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

सुहाना और खुशी के किरदार के बारे में बात की जाए तो वह बिटी और वैरोनिका के किरदार में नजर आ सकती हैं. जोया अख्तर इन दिनों फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रही हैं और इस फिल्म की ऑफिशियल तैयारियां इस साल के आखिर में शुरू हो सकती हैं.

इससे पहले एक सूत्र ने वेबसाइट से बात करते हुए कहा था, ‘फिल्म में कुछ दोस्तों की कहानी दिखाई जाएगी. इसके लिए जोया को सुहाना के अलावा और भी कुछ यंग एक्टर्स की तलाश है. बाकी स्टार्स की तलाश अभी जारी है. लेकिन जोया ने सुहाना को कास्ट करने का मन बना लिया है. हालांकि अभी किसी भी स्टार किड की तरफ से कोई ऑफिशियली जानकारी नहीं दी गई है.

आपको बता दें कि जोया अख्तर इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. आर्ची के अलावा वह सलीम-जावेद की डॉक्यूमेंट्री पर काम कर रही हैं जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. कहा जा रहा है कि ये दोनों राइटर्स की शानदार जर्नी को दिखाने वाला है जो बहुत ही बेहतरीन होगा.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top