All for Joomla All for Webmasters
गैजेट्स

Xiaomi का यह नया Smartphone मचा देगा बवाल, कम कीमत में मिलेंगे धुआंधार फीचर्स

शाओमी भारत में रेडमी 10 प्राइम लॉन्च करने जा रहा है. आइए देखें इस फोन में क्या खास होगा…

नई दिल्ली. शाओमी एक ऐसा स्मार्टफोन ब्रांड है जिसने बहुत जल्द ही लोगों के बीच अपनी पहचान बना ली है. जल्द ही, शाओमी Redmi 10 Prime लॉन्च करने जा रहा है. आई.एम.ई.आई. डाटाबेस और ब्लूटूथ एस.आई.जी सर्टिफिकेशन में इस स्मार्टफोन की उपस्थिति दर्ज करी जा चुकी है और ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन ने इस बात की पुष्टि की है कि रेडमी 10 प्राइम, हाल ही में लॉन्च हुए रेडमी 10 का ही एक विकसित मॉडल है. अब भारत में इस फोन के लॉन्च की सूचना आ गई है. आइए इस स्मार्टफोन के बारे में और जानें… 

इस फोन का स्टोरेज कैसा होगा 

रेडमी 10 की ही तरह रेडमी 10 प्राइम भी मीडियाटेक हेलिओ G88 चिपसेट द्वारा संचालित होगा. इस स्मार्टफोन में 6GB RAM के साथ साथ 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज की सुविधा है. 

फोटो खींचने का बंदोबस्त 

क्वाड-कैमरा सेटअप वाले इस फोन में 50MP का मेन लेन्स, 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेन्स और 2MP के दो सेन्सर्स शामिल हैं. इसका फ्रंट कैमरा एक पंच-होल के आकार में है जो 8MP का है. 

6.5-इंच के एफएचडी+ एलसीडी डिस्प्ले के इस रेडमी 10 प्राइम में 2400×1080 पिक्सेल का रेसोल्यूशन और 90Hz का रिफ्रेश रेट भी है. 

कुछ और फीचर्स… 

यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 ओएस पर चलेगा और इसमें ग्राहकों को 4G की सुविधा मिलेगी. इसकी बैटरी 5,000mAh की है जो 22.5W की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है. इसमें यूएसबी टाइप-सी वाला चार्जिंग पोर्ट और कनेक्टिविटी के लिए 3.5mm का ऑडियो जैक भी मिलता है. 

क्या होगी इस फोन की कीमत 

ऐसा माना जा रहा है कि रेडमी 10 प्राइम की कीमत भी रेडमी 10 के दाम के आस-पास की होगी. इसका मतलब यह हुआ कि यह फोन 12,000 रुपये से कम में मिल ही सकता है. 

इस फोन की जानकारी शाओमी के ब्रांड मैनेजर मनु कुमार जैन ने ट्विटर के जरिए सामने रखी है. अब यह उम्मीद की जा रही कि कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट पर भी कोई जानकारी प्रदान करे.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top