All for Joomla All for Webmasters
हिमाचल प्रदेश

अनुराग ठाकुर ने अपनी कार्यकुशलता से देशभर में कमाया नाम : गुलाब सिंह ठाकुर

anurag

राजेश शर्मा जोगेंद्रनगर।  भाजपा के कदावर नेता पूर्व मंत्री गुलाब सिंह ठाकुर ने कहा कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अपनी कार्यकुशलता से देश भर में नाम कमाया है प्रदेश में उनके नागरिक अभिनंदन में उमडा जन सैलाब इसका गवाह बना। देर रात तक उनके अभिवादन के लिए लोग सडकों पर बारिश के बीच डटे रहे।

उन्‍होंने कहा कि जोगेंद्रनगर में केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण व खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के जन आशीर्वाद यात्रा के तहत केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को आशीर्वाद देने और स्वागत के लिए बेतहाशा भीड़ उमड़ी केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के स्वागत व आशीर्वाद देने के लिए मूसलाधार बारिश में घटासनी से जोगिंदर,मझारनू से घटा तक लोगों की भारी भीड़ सड़क के दोनों ओर खड़ी रही। भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री ठाकुर गुलाब सिंह ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के नागरिक अभिनंदन में जोगेंद्रनगर शहर में उमड़ा जनसैलाब व तेज बारिश में घटासनी से मझारनू,लदरूहीं, चौतडा से घटा तक जोगिंदर नगर विधानसभा के लोगों ने जो भव्य स्वागत किया उसके लिए उन्होंने जोगेंद्रनगर के समस्त जनता का आभार व धन्यवाद किया।

इसके साथ उन्होंने कार्यकर्ताओं,भाजपा मंडल, भाजपा युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, समस्त पंचायत प्रतिनिधियों सभी मोर्चा प्रकोष्ठओं का भी धन्यवाद व आभार जताया उन्होंने विशेषकर युवा खिलाड़ियों का भी धन्यवाद किया जिन्होंने बहुत गर्मजोशी से केंद्रीय मंत्री का स्वागत किया तथा साथ ही जोगेंद्रनगर के सभी सम्माननीय पत्रकारों का भी धन्यवाद किया।

उन्होंने जोगेंद्रनगर व चौंतड़ा में खेल स्टेडियम के निर्माण के आश्वासन पर केंद्रीय मंत्री का आभार जताया तथा उन्होंने उम्मीद जताई कि अनुराग ठाकुर अपनी कार्यकुशलता व निष्ठा से प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह,राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा की उम्मीदों में खरा उतरेंगे साथ ही उन्होंने मोदी, शाह,नड्डा का अनुराग ठाकुर को केंद्र में सूचना प्रसारण व युवा एवं खेल मंत्री बनाने पर अपनी तरफ से तथा समस्त जोगेंद्रनगर वासियों की तरफ से धन्यवाद किया।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top