All for Joomla All for Webmasters
जुर्म

Gurugram Murder Case: गुरुग्राम के होटल में महिला की चाकू मारकर हत्या, आरोपी फरार, CCTV में कैद हुई घटना

crime

Gurugram Horror Incident: महिला पर चाकू से वार करने की पूरी घटना होटल मे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है.

Gurugram Murder Case: पुरानी दिल्ली-गुड़गांव रोड स्थित एक होटल से सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक 36 वर्षीय महिला की एक शख्स ने चाकू मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी. आरोपी की पहचान सचिन के रूप में हुई है जो फिलहाल फरार है. ये घटना 20 अगस्त की रात करीब साढ़े नौ बजे गुरुग्राम के सेक्टर 14 की बताई जा रही है.

गौरतलब है कि महिला पर चाकू से वार करने की पूरी घटना होटल मे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि महिला पर ताबड़तोड़ चाकू से कई वार किए गए हैं.

ये है पूरा मामला

मृतक महिला के पति  आगरा निवासी मुहम्मद साहिद ने पुलिस को बताया कि 20 अगस्त शुक्रवार रात करीब 8 बजकर 15 मिनट पर उसकी पत्नी इसराना ऑटो चालक रिंकू के साथ ऑटो में गई थी. इसके कुछ देर बाद रिंकू ने उसे फोन कर बाताया कि दिशा होटल में उसकी पत्नी को चोटें लग गई हैं और उनकी हालत गंभीर है. इसके बाद वह मौके पर पहुंचा तो वहां का मंजर देखकर उसके होश फाख्ता हो गए. सीढिय़ों पर उसकी पत्नी खून से लथपथ पड़ी हुई थी.

महिला का साथी मौके से हुआ फरार

मृतका के पति ने पुलिस को आगे बताया कि उसे होटल के रिस्पेशनिस्ट ने जानकारी दी कि उसकी पत्नी सचिन नाम के एक शख्स के साथ होटल आई थी. उन दोनों को 9 बजकर 15 मिनट पर कमरा अलॉट किया गया था. लेकिन 15 मिनट बाद ही सचिन दौड़ता हुआ कमरे से बाहर निकला होटल से चला गया. वहीं महिला खून से लथपथ सीढियों पर वहीं गिर गई.

जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि इस पूरी घटना की जानकारी मिलते ही गुरुग्राम के सेक्टर 14 की पुलिस मौके पर पहुंची थी. पुलिस ने फौरन महिला को अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. फिलहाल पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. प्रारंभिक जांच में पुलिस इस नतीजे पर पहुंची है कि आरोपी और महिला के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ होगा जिसके कारण आरोपी ने महिला की हत्या कर दी और वह फरार हो गया.

आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या का मकसद साफ हो पाएगा

हालांकि पुलिस का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या के पीछे की असल वजह सामने आ पाएगी. शुरुआती जांच में पुलिस को ये भी पता चला है कि आरोपी ने होटल रिस्पेशन पर फेक आईडी प्रूफ दिया था. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top