All for Joomla All for Webmasters
जरूरी खबर

LPG सिलेंडर की बुकिंग पर बंपर ऑफर! मिल रहा है 2700 रुपये का फायदा और भी कई लाभ, जल्दी करें

lpg

नई दिल्ली: LPG Booking Offer: रसोई गैस की बढ़ती महंगाई के बीच आपके लिए खुशखबरी है. अब आपको LPG सिलेंडर सस्ते में मिल सकता है. इसके तहत आपको और भी कई ऑफर और मुनाफे मिलेंगे. इसके लिए आपको ज्यादा कुछ हीं सिर्फ Paytm के जरिए गैस की बुकिंग करनी होगी. तो आइए जानते हैं कि आपको कौन-कौन से ऑफर मिल रहे हैं और इन ऑफर्स का फायदा उठाने के लिए क्या करना होगा.

Paytm से LPG बुकिंग पर बंपर कैशबैक 

इस खास ऑफर के तहत अगर आप रसोई गैस सिलेंडर की बुकिंग Paytm से करते हैं तो आपको 2,700 रुपये का सीधे फायदा होगा. दरअसल Paytm ने LPG सिलेंडर की बुकिंग पर कैशबैक और कई और दूसरे इनामों का ऐलान किया है. Paytm ने 3 Pay 2700 Cashback Offer नाम की एक स्कीम शुरू की है. नए यूजर्स इस ऑफर का फायदा उठा सकेंगे. जिसमें उन्हें लगातार तीन महीनों की पहली बुकिंग पर 900 रुपये तक का सुनिश्चित कैशबैक मिलेगा. 

900 रुपए तक का कैशबैक

इस ऑफर में नियम और शर्तें भी हैं. दरअसल, यह कैशबैक पहली बार LPG सिलेंडर बुक करने वाले ग्राहकों को ही मिलेगा. हर महीने तीन गैस सिलेंडर बुक करने पर पहली बुकिंग पर 900 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा. यह कैशबैक तीन महीने तक मिलेगा. यह कैशबैक 10 रुपए से लेकर 900 रुपए तक रह सकता है.

और भी कई ऑफर मिलेंगे 

इसके अलावा Paytm मौजूदा यूजर्स को हर बुकिंग पर निश्चित इनाम और 5000 तक कैशबैक पॉइंट्स भी देगा, जिन्‍हें टॉप ब्रैंड्स की बेहतरीन डील्‍स और गिफ्ट वाउचर्स के लिए भुनाया जा सकता है. Paytm ने कुछ समय पहले अपने ऐप में एक नया फीचर भी जोड़ा है. जिसमें यूजर्स सिलेंडर की बुकिंग करने के बाद उसकी डिलीवरी को भी ट्रैक कर सकते हैं. इसके अलावा फोन पर सिलेंडर भरवाने का रिमाइंडर भी आएगा.

पेटीएम पोस्‍टपेड’ योजना 

ये ‘3 Pay 2700 Cashback Offer’ सभी 3 प्रमुख एलपीजी कंपनियों- इंडेन (Indane), एचपी गैस  (HP Gas) और भारतगैस (BharatGas) के सिलेंडर की बुकिंग पर लागू है. ग्राहकों के पास ‘पेटीएम पोस्‍टपेड’ के नाम से मशहूर ‘Paytm Now Pay Later’ प्रोग्राम में रजिस्टर करके सिलेंडर बुकिंग का पेमेंट अगले महीने करने का मौका होगा.

ऐसे मिलेगा कैशबैक?

1. इसके लिए आप सबसे पहले Paytm App डाउनलोड करें
2. इसके बाद सिलेंडर बुकिंग पर जाएं. फिर अपनी गैस एजेंसी को चुनें. इनमें आपको तीन विकल्प- भारत गैस, इंडेन गैस और HP गैस नजर आएगा.
3. इसके बाद अपना रजिस्टर्ड नंबर डालें या LPG ID या फिर कस्टमर नंबर डालें.
4. ये जानकारी भरने के बाद आप Proceed का बटन दबाकर पेमेंट कर सकते हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top