All for Joomla All for Webmasters
मनोरंजन

दिशा परमार को शादी के तुरंत बाद मिला ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ शो, बोलीं- ‘राहुल लकी हैं मेरे लिए’

disha

बड़े अच्छे लगते हैं 2’ (Bade Achhe Lagte Hain 2) में दिशा परमार (Disha Parmar) और नकुल मेहता (Nakuul Mehta) राम और प्र‍िया के क‍िरदार में नजर आएंगे. दिशा अपनी शादी और पति राहुल वैद्य को काफी लकी मानती हैं क्योंकि शादी के कुछ दिन बाद ही उन्हें ये शो ऑफर हुआ था.

मुंबई: एकता कपूर (Ekta Kapoor) अपने सुपरहिट सीर‍ियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ (Bade Achhe Lagte Hain 2) का दूसरा सीजन लेकर आ रही हैं. इसमें लीड जोड़ी दिशा परमार (Disha Parmar) और नकुल मेहता (Nakuul Mehta) राम और प्र‍िया के क‍िरदार में नजर आएंगे. दिशा परमार हाल ही में इसके बारे में बात करती नजर आईं. दिशा अपनी शादी और पति राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को काफी लकी मानती हैं क्योंकि शादी के कुछ दिन बाद ही उन्हें ये शो ऑफर हुआ था.

स्पॉटबॉय के साथ एक इंटरव्यू में दिशा परमार (Disha Parmar) ने इस शो को लेकर अपनी खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा, ‘मैं राहुल को सारा श्रेय दूंगी. मैं उनसे कहती हूं कि जैसे ही हमारी शादी हुई मुझे यह शो मिल गया, तो तुम मेरे लिए बहुत भाग्यशाली हो. मुझे लगता है कि यह उनकी वजह से हो पाया है कि मैं अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच संतुलन बनाने में सक्षम हूं. वह इतना सपोर्टिव रहे हैं. हमारी शादी के 15 दिनों के भीतर ही मैं सेट पर थी. मैं इसके लिए अपने पति को धन्यवाद देती हूं.’

राम कपूर (Ram Kapoor) और साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) द्वारा निभाए गए क‍िरदारों के बारे में बात करते हुए दिशा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि ये रोल मेरे लिए चुनौतीपूर्ण होगा क्योंकि उन्होंने इतना शानदार काम किया है. मैं व्यक्तिगत रूप से उन्हें देखते हुए बड़ी हुई हूं और वो दोनों कमाल के एक्टर्स हैं. बड़े अच्छे लगते हैं 2 अलग-अलग लोगों के साथ अलग मानसिकता और विभिन्न चुनौतियों की कहानी है. हालांकि, सार वही रहता है. हम उन्हें कॉपी करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, लेकिन मुझे पता है कि तुलनाएं होंगी और मैं आशा करती हूं कि लोग शो देखें और हमें स्वीकार करने का प्रयास करें, क्योंकि हम भी इसमें अपना दिल लगा कर काम कर रहे हैं.’

बताते चलें कि, ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ (Bade Achhe Lagte Hain 2) 30 अगस्त यानी आज से सोनी टीवी पर रात 8 बजे से दिखाया जाएगा. इससे पहले शो के कई प्रोमो रिलीज हो चुके हैं, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. द‍िशा से पहले इस शो में लीड एक्‍ट्रेस के क‍िरदार के लिए द‍िव्‍यांका त्र‍िपाठी का नाम सामने आ रहा था. लेकिन द‍िव्‍यांका ने यह कहकर इसे टाल द‍िया कि नकुल मेहता के साथ उनकी जोड़ी नहीं जमेगी. वहीं द‍िव्‍यांका के बाद देवोलीना का नाम इस शो की लीड एक्‍ट्रेस के तौर पर सामने आया. आखिरकार इस शो में अब द‍िशा परमार नजर आने वाली हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top