All for Joomla All for Webmasters
जुर्म

18 साल के लड़के पर लगा रेप कर नाबालिग को प्रेग्नेंट करने का आरोप, DNA टेस्ट ने उसे बचा लिया

crime

तिरुवनंतपुरम: केरल के मलप्पुरम (Malappuram) जिले में एक 18 साल के लड़के को पड़ोस में रहने वाली लड़की का रेप कर प्रेग्नेंट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. लेकिन अब डीएनए पैटरनिटी टेस्ट (DNA Paternity Test) रिपोर्ट सामने आने के बाद बड़ा खुलासा हुआ है और कोर्ट से लड़के को जमानत मिल गई है.

डीएनए टेस्ट में हुआ बड़ा खुलासा

लड़के के वकील ने कहा, ‘लड़की के बयान के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही थी, लिहाजा हमने कोर्ट से तुरंत डीएनए पैटरनिटी टेस्ट (DNA Paternity Test) कराने की मांग की और इसका रिपोर्ट निगेटिव आया है.’ लड़के के पिता ने कहा, ‘लड़की हमारे इलाके की ही रहने वाली है. डीएनए टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद भी उन्होंने मेरे बेटे से माफी नहीं मांगी है.’

35 दिनों बाद जेल से रिहा हुआ लड़का

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, 18 वर्षीय लड़के को 35 दिनों बाद जेल से रिहा किया गया है. पुलिस ने लड़की का रेप कर प्रेग्नेंट करने के आरोप में 22 जुलाई की आधी रात को उसके घर से हिरासत में लिया था और अगले दिन उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था.

पुलिस के खिलाफ केस दायर करने की योजना

जेल से बाहर आने के बाद लड़के ने पुलिस के हाथों शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है. इसके बाद अब उसके परिवार वाले पुलिस के खिलाफ मुकदमा दायर करने की योजना बना रहे हैं. उसके वकील ने कहा कि वे नुकसान का मुकदमा दायर करेंगे.

पुलिस ने आरोप कबूल करने के लिए डाला दबाव

रिपोर्ट के अनुसार, लड़ने ने दावा किया है कि वह लड़की को पहले से जानता है, लेकिन हमारे बीच कोई रिलेशनशिप नहीं था. उसने कहा, ‘पुलिस ने लड़की का रेप कर प्रेग्नेंट करने के आरोपों को कबूल करने के लिए पुलिस ने दबाव डाला, लेकिन मैंने हमेशा इसके लिए मना किया. इसके बाद उन्होंने आरोपों को कबूल करवाने के लिए मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया.’

लड़की को प्रेग्नेंट करने वाले की तलाश शुरू

डीएनए पैटरनिटी टेस्ट (DNA Paternity Test) निगेटिव आने के बाद पुलिस ने लड़की को प्रेग्नेंट करने के आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. एक अधिकारी ने बताया, ‘हमने उस व्यक्ति की पहचान करने के लिए जांच शुरू कर दी है, जिसने लड़की को प्रेग्नेंट किया.’ पुलिस सूत्रों के अनुसार, भले ही 18 वर्षीय लड़के के डीएनए पैटरनिटी टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई हो, लेकिन उसे अभी भी यौन शोषण के आरोपों का सामना करना पड़ेगा.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top