All for Joomla All for Webmasters
मनोरंजन

KBC 13: अमिताभ बच्चन के शो में हिस्सा लेना इस कंटेस्टेंट को पड़ा भारी, रेल प्रशासन ने दर्ज की चार्टशीट

KBC 13

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन फिल्मों के अलावा अपने क्विज रियलिटी शो केबीसी 13 (‘कौन बनेगा करोड़पति’) को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। उनके शो में कई लोग ज्ञान के दम पर अपनी किस्मत आजमाने आते हैं। अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी 13 के कंटेस्टेंट्स भी आए दिन चर्चा में रहते हैं। अब एक कंटेस्टेंट को केबीसी 13 का हिस्सा बनना भारी पड़ गया है।

केबीसी 13 के यह कंटेस्टेंट देशबंधु पांडे हैं। बीते दिनों रेवले ऑफिसर देशबंधु पांडे केबीसी 13 में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन के सवालों के जवाब दिए, लेकिन 11वें सवाल का सही जवाब नहीं दे सके, जिसकी वजह से उन्हें 6 लाख, 40 हजार रुपये से हाथ धोना पड़ा। हालांकि देशबंधु पांडे 3 लाख, 20 हजार रुपये जीते में कामयाब भी रहे। वहीं इन सबके बीच अब खबर है कि रेलवे प्रशासन ने केबीसी 13 में हिस्सा लेने के आरोप में देशबंधु पांडे के खिलाफ चार्जशीट दर्ज की है।

वहीं ऐसी भी खबरें हैं कि इस मामले को लेकर रेल कर्मचारी संगठनों ने देशबंधु पांडे के समर्थन में रेलवे प्रशासन के खिलाफ धरना प्रदर्शन भी किया है। आपको बता दें कि केबीसी 13 के कंटेस्टेंट देशबंधु पांडे पटना के रहने वाले हैं। वह पिछले 13 सालों से कोटा में रह रहे हैं और भारतीय रेलवे के ऑफिस सुप्रिटेंडेंट के तौर पर काम कर रहे हैं। केबीसी 13 में वह अपनी धर्मपत्नी के साथ पुहंचे थे।

खेल की बात करें तो देशबंधु ने केबीसी के दौरान बिग बी के सभी सवालों के जवाब देते हुए 3 लाख, 20 हजार रुपये जीते। लेकिन इसके बाद उनकी किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया। देशबंधु 6 लाख, 40 हजार रुपये के सवाल का सही जवाब नहीं दे पाए। इसी वजह से देशबंधु को शो से बाहर होनो पड़ा। महज जल्दबाजी की वजह से उन्होंने अपनी बची हुई कई लाइफ लाइन का यूज नहीं किया। वहीं बिना लाइफ लाइन का इस्तेमाल किए हुए ही जवाब दे दिया और ये जवाब गलत निकला। 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top