All for Joomla All for Webmasters
गैजेट्स

Xiaomi ला रहा है तहलका मचा देने वाला Smartphone, डिजाइन और फीचर्स जान खुशी से झूम उठे फैन्स, आप भी जानिए

Xiaomi

नई दिल्ली. Xiaomi ने पिछले तीन सालों में विभिन्न 108 MP सेंसर का बहुत उपयोग किया है, जिसमें Mi 11 और मिक्स 4 में से एक शामिल है. कंपनी अब तक अल्ट्रा वाइड और टेलीफोटो मॉड्यूल के लिए कम सेंसर वाले कैमरे रखती आई है. ज्यादातर फोन में 8MP और 13MP की रेंज है. लीकस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार, Xiaomi 12 जनरेशन के लिए कंपनी ट्रिपल 50 MP सेटअप का उपयोग करेगी. इसका मतलब है 50MP मुख्य, 50MP अल्ट्रावाइड और 50MP टेलीफोटो कैमरा होगा.

शानदार होगी फोटो क्वालिटी

कहा जाता है कि Xiaomi के पास काम करने वाला 10x पेरिस्कोप है, लेकिन वह फोकल लंबाई अव्यावहारिक है – 5x लेंस एक उच्च रिज़ॉल्यूशन सेंसर के साथ मिलकर 5x से 10x रेंज में स्मूथ, हाई क्वालिटी वाला ज़ूम प्रदान कर सकता है. 

Xiaomi 12 Ultra में हो सकता है 200MP कैमरा

सैमसंग के आने वाले फोन में 200MP कैमरे की बात की गई थी. उम्मीद की जा रही है कि Xiaomi 12 अल्ट्रा में 200MP का कैमरा हो सकता है. बता दें, कंपनी अभी भी फोन पर काम कर रही है. तो कहा जा सकता है कि हार्डवेयर में कुछ अलग किया जा सकता है.

ZTE ने हाल ही में पेश किया Axon 30 Ultra

हाल ही में, प्रतिद्वंद्वी जेडटीई ने ट्रिपल 64 एमपी कैमरे के साथ एक्सॉन 30 अल्ट्रा का अनावरण किया, हालांकि इस पर पेरिस्कोप में केवल 8 एमपी सेंसर था. Xiaomi के Mi 11 अल्ट्रा में एक (48MP) है, जो 50MP के मुख्य और 48MP के अल्ट्रावाइड कैमरों के साथ है.

Xiaomi 12 में 1-120 हर्ट्ज रेंज में काम करने वाले अनुकूली ताज़ा दर के साथ LTPO AMOLED डिस्प्ले की सुविधा होने की भी उम्मीद है. साथ ही, फोन LPDDR5X रैम के साथ स्नैपड्रैगन 898 चिपसेट द्वारा संचालित होंगे.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top