All for Joomla All for Webmasters
दिल्ली/एनसीआर

Delhi Rain: दिल्ली एनसीआर में भारी बारिश के बाद मिंटो ब्रिज, ITO और मुनिरका में भरा पानी, सड़कों पर चलना हुआ मुश्किल

rain

Rain In Delhi: दिल्ली में जारी भारी बारिश के कारण कई सड़कें जलमग्न हो गई है. इन सड़कों पर लोगों को चलने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

Rain In Delhi-NCR: दिल्ली एनसीआर में आज भी जोरदार बारिश हो रही है. झमाझम बारिश के कारण सड़कों पर पानी भर गया है जिसके कारण गाड़ियों को चलने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. मौसम विभाग की ओर से दिल्ली में बारिश को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. मौसम विभाग की माने तो दिल्ली में अगले तीन से चार दिनों तक रुक-रुककर बरिश होती रहेगी. मौसम विभाग के मुताबिक 2 और 3 सितंबर भी दिल्ली में हल्की बारिश की संभावना है.

रात से जारी भारी बारिश के कारण दिल्ली के मिंटो ब्रिज में पानी भर गया और गाड़ियों को आने जानें में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं बारिश के दौरान दिल्ली आईटीओ पर भी जल भराव की स्थिति देखने को मिली.

बारिश के कारण मुनिरका के ओवरब्रिज के बगल वाली सड़क पर पानी से लबालब भर गया. पानी भरने के कारण न सिर्फ लोगों को बल्कि गाड़ियों को भी चलने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

सड़कों पर पानी भरने के कारण लोग उस रास्ते से जाने में बच रहे हैं और अलग रास्तों का चुनाव कर मंजिल की ओर जा रहे हैं. प्रशासन की कोशिश है कि जल्द से जल्द सड़को पर जमे पानी को निकाल लिया जाए लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top