All for Joomla All for Webmasters
जुर्म

सीवान: तालाब किनारे मिला दो युवकों का शव, अवैध संबंध में हत्या की आशंका

Siwan: बिहार के सीवान जिले के मुफस्स्लि थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह दो युवकों का शव बरामद किया गया है. आशंका जताई जा रही है कि दोनों युवकों की मारपीट कर हत्या करने के बाद शव को यहां फेंक दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

वहीं, घटना की जानकारी देते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सरांव गांव के लोग सुबह जब टहलने निकले तब चंवर (छोटा तालाब) के पास दो युवकों का शव पड़ा देखा, जिसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी और पुलिस ने तत्काल पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया.

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान पुराना किला गांव निवासी साहिल आलम (20) और शहबान सिद्धिकी (21) के रूप में की गई है. पुलिस ने शव बरामद करने के बाद जांच प्रारंभ कर दी है.

घटना को लेकर मुफस्सिल थाना के प्रभारी विनोद सिंह ने बताया कि पुराने किला गांव के साहिल आलम और शहबान अपने दो अन्य मित्रों के साथ बुधवार की दोपहर एक महिला से मिलने पास ही गांव के गए थे. दो युवक रात को अपने घर लौट गए लेकिन साहिल और शहबान का गुरुवार को शव बरामद किया गया.

उन्होंने बताया कि मृतकों के शरीर पर चोट के निशान हैं. ऐसा लग रहा है कि उनकी पीट-पीटकर हत्या की गई है और बाद में शव को चंवर में फेंक दिया गया है. उन्होंने कहा कि दोनों शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया है.

हत्या की आशंका के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया अवैध संबंध या पुरानी रंजिश में हत्या की आशंका प्रतीत हो रहा है. पुलिस मामले की सभी कोणों से जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top