All for Joomla All for Webmasters
जुर्म

एक महिला ने दूसरी महिला को बच्चों के साथ कुएं में फेंका, मासूमों की मौत, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

इरशाद हिंदुस्तानी/बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से एक दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां दो महिलाओं के आपसी विवाद में दो बच्चों की जान चली गई. मामला बैतूल के चिचोली थाना इलाके के कान्हेगांव का है. जहां एक महिला ने एक महिला को उसके दो बच्चों के साथ कुएं में फेंक दिया. महिला को बचा लिया गया, लेकिन दोनों मासूमों की मौत हो गई. आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया गया है.

चिचोली टीआई अजय सोनी ने बताया कि कान्हेगांव की महिला संगीता (25 वर्षीय) मंगलवार को अपने चार वर्षीय बेटे अंशु और 2 साल की अनन्या को लेकर बाजार से लौट रही थी. रास्ते में उसे गांव की ही महिला (पिंकी 25 वर्षीय) मिली. दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इस झगड़े के दौरान पिंकी ने महिला संगीता को कुएं में धक्का दे दिया. जिस समय महिला को धका दिया गया, उस वक्त उसकी 2 साल की बच्ची भी गोद में भी. इसके बाद पिंकी ने 4 साल के अंशु को भी कुएं में फेंक दिया. 

घटना के बाद संगीता की चीख सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों ने महिला को कुएं से निकाल लियै, लेकिन उसके बच्चे डूब चुके थे और उनके शव नहीं मिल सके. जिसके बाद आज सुबह पुलिस ने कुएं का पानी खाली कर महिला के दोनों बच्चों की लाश निकाली गईं.

अवैध संबंधों का शक बना जानलेवा
गांव में चर्चा है कि दोनों महिलाओं के बीच पति से अवैध संबंधों को लेकर झगड़ा चल रहा था. पिंकी को शक था कि उसके पति के संगीता से अवैध संबंध हैं. आरोपी पिंकी के पति गोलू से अक्सर संगीता की बातचीत होती रहती थी. इसी को लेकर वह संगीता से नाराज थी.

पीड़ित संगीता के मुताबिक पिंकी उससे अक्सर उसके पति से बातचीत को लेकर विवाद करती थी. जबकि वह खुद पिंकी के पति गोलू से बात नहीं करती थी. संगीता के मुताबिक पिंकी का पति गोलू ऐसा नहीं है और न ही उसके उससे कोई संबंध हैं.

कुएं में फेंकने के बाद भी नहीं मानी पिंकी
पीड़िता के मुताबिक वह बाजार से आ रही थी, तभी रास्ते में एक कुएं के पास पिंकी उसे मिली और उसे कुएं में धकेल दिया. उसका चार साल का बेटा भागा तो उसे भी पकड़कर कुएं में फेंक दिया. संगीता ने बताया कि वह किसी तरह कुएं में एक पेड़ को पकड़कर लटकी रही.लेकिन इस पर भी वह पत्थर मारकर उसे नीचे गिराने की कोशिश करती रही. जिससे उसका हाथ छूटा और वह एक ईंट के सहारे लटक गई, इसके बाद उसने आवाज लगाकर लोगों को बुलाया और उसकी जान बचाई गई, लेकिन उसके बच्चों की मौत हो गई.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top