All for Joomla All for Webmasters
फोटो

In Pics: उर्फी जावेद ने कराई है प्लास्टिक या लिप सर्जरी? एक्स-Bigg Boss OTT कंटेस्टेंट की ये है सच्चाई

urfi javed

बिग बॉस ओटीटी’ की कंटेस्टेंट रहीं उर्फी जावेद (Urfi Javed Photos) सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रही हैं. वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. लोगों का मानना है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. तस्वीरों के जरिए हम आपको इस बारे मे बताने जा रहे हैं कि इसमें कितनी सच्चाई है.

बिग बॉस ओटीटी’ की कंटेस्टेंट रहीं उर्फी जावेद (Urfi Javed Photos) सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रही हैं. शो से बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. वह हाल में गोवा में वेकेशन एन्जॉय करके आई हैं. उनके गोवा वेकेशन तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लोगों का मानना है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. तस्वीरों के जरिए हम आपको इस बारे मे बताने जा रहे हैं कि इसमें कितनी सच्चाई है. (फोटो साभारः Instagram @urf7i)

उर्फी जावेद की तस्वीरें देखने के बाद नेटिजन्स का मानना है कि उर्फी ने प्लास्टिक और लिप सर्जरी करवाई हुई है. (फोटो साभारः Instagram @urf7i)

उर्फी जावेद फोटो के वक्त जिस तरह से अपने चेहरे पर एक्सप्रेशन लाती हैं और पाउट्स बनाती हैं, उसे देखकर नेटिजन्स यही मानते हैं कि उन्होंने लिप सर्जरी तो जरूर करवाई होगी. (फोटो साभारः Instagram @urf7i)

लेकिन ये सच नहीं है. उर्फी ने अपनी लिप की सर्जरी नहीं करवाई है. न ही उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. (फोटो साभारः Instagram @urf7i)

दरअसल, उर्फी तस्वीरों के लिए पोज देते वक्त लिप फिलर का इस्तेमाल करती हैं. वह चिन फिलर का भी इस्तेमाल करती हैं. इसे ब्यूटी मेडिकल ट्रीटमेंट कहा जाता है और एक्सपर्ट की देखरेख में होता है. (फोटो साभारः Instagram @urf7i)

उर्फी जावेद की तरह कई सेलेब्स भी इसका इस्तेमाल करते हैं. एक वीडियो में उर्फी ने बताया था कि वह 17 साल की उम्र से इसका इस्तेमाल कर रही हैं. (फोटो साभारः Instagram @urf7i)

इस वीडियो के जरिए उर्फी ने दिखाया था कि डॉक्टर्स कैसे उनके लिप और चिन को फिल करते हैं. पहले उनके चिन फ्लैट थे. उन्होंने खूबसूरती बढ़ाने के लिए इसे चिन की फिलिंग करवाई थी. (फोटो साभारः Instagram @urf7i)

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top