All for Joomla All for Webmasters
पंजाब

Explosion In Punjab: राजपुरा में घर में जबरदस्त विस्फाेट से कमरे की छत उड़ी, एक लड़की की माैत; तीन झुलसे

जासं, राजपुरा, (पटियाला)। Explosion In Punjab: राजपुरा के संतनगर में शनिवार काे एक घर में हुए धमाके में तीन बच्चे झुलस गए। इनमें से एक लड़की की माैत हाे गई। बच्चों को पटियाला के राजिंदरा अस्पताल रेफर कर दिया गया है, जहां से गंभार हालत में दाे काे पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर किया गया है। डीएसपी राजपुरा गुरबंस सिंह और एसडीएम राजपुरा खुशदिल सिंह ने बताया कि फिलहाल मामला पटाखों से जुड़ा लग रहा है। स्थानीय प्रशासन की तरफ से एक बच्चे की मौत को कंफर्म कर दिया गया है जबकि दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। इसके साथ ही घटना के असल कारणों का पता लगाने के लिए फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंच रही है।

पीड़ित परिवार पटाखे बनाने का करता था काम

डीएसपी ने कहा के घर में जांच दौरान गैस सिलेंडर भी मिला जोकि पूरी तरह से ठीक है और गैस सिलेंडर से विस्फोट होने की संभावना नहीं है। जांच दौरान सामने आया है कि पीड़ित परिवार पटाखे बनाने का काम करता था। इसी के चलते धमाका हो गया, जिसके चलते यह हादसा घटा। घटना सुबह 10:00 से 11:00 बजे के बीच की बताई जा रही है। मामले की अभी जांच जारी है।

रुपा की माैत से परिजन सदमे में

धमाका इतना जबरदस्त था कि कमरे के साथ लगती सभी छतें विस्फोट से उड़ गईI पुलिस घटनास्थल पर मामले की जांच कर रही है। स्थानीय लाेगाें का आराेप है कि यह यहां पटाखे बन रहे थे। हालांकि प्रशासन का कहना है कि जांच की जा रही है। मृतक लड़की की पहचान रूपा (11) के रूप में हुई है। लाेग उसे मनप्रीत के नाम से बुलाते थे। मृतका के रिश्तेदाराें ने बताया कि उन्हें यह यकीन ही नहीं हाे रहा कि रूपा की माैत हाे गई है। रुपा की माैत से परिजन सदमे में है।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top