All for Joomla All for Webmasters
एजुकेशन

MHT CET Admit Card 2021: बीटेक, बीई पेपर के लिए एमएचटी सीईटी प्रवेश पत्र जल्द होंगे जारी, चेक करें डिटेल्स

design

MHT CET Admit Card 2021: बीटेक, बीई पेपर के लिए एमएचटी सीईटी प्रवेश पत्र जल्द जारी किए जाएंगे।महाराष्ट्र कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल (Maharashtra Common Entrance Test Cell) बीटेक,बीई प्रोगाम के  लिए महाराष्ट्र स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (Maharashtra Common Entrance Test Cell) हॉल टिकट आधिकारिक वेबसाइट mhtcet2021.mahacet.org पर हॉल टिकट रिलीज करेगा। ऐसे में बीटेक और बीई प्रोगाम में दाखिले के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट से कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे। कार्ड को डाउनलोड करने के लिए जरूरी डिटेल्स एंटर करनी होगी। इसके अलावा स्टूडेंट्स नीचे दिए गए डायरेक्ट स्टेप्स को फॉलो करके कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं। 

MHT CET Admit Card 2021: बीटेक और बीई पेपर परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र ऐसे करें डाउनलोड

बीटेक और बीई परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवार Mhtcet2021.mahacet.org पर जाएं। इसके बाद ‘डाउनलोड’ सेक्शन एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद आवेदन संख्या और पासवर्ड, या अन्य विवरण के साथ लॉगिन करें। एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और प्रिंटआउट ले लें।

उम्मीदवारों को परीक्षा स्थल पर निर्देशों में उल्लिखित एडमिट कार्ड और अन्य दस्तावेजों का एक प्रिंटआउट लाना होगा। इनमें फोटो आईडी पहचान पत्र, जैसे वोटरआईडी, ड्राइविंग लाइसेंस में से कुछ भी ला सकते हैं। इसके अलावा उम्मीदवार ध्यान दें कि एडमिट कार्ड में परीक्षा शहर, केंद्र, रोल नंबर आदि की डिटेल्स होगी। इसको अच्छी तरह चेक कर लें। बता दें कि महाराष्ट्र सरकार, इस साल नॉन प्रोफेशनल पाठ्यक्रमों और कला, विज्ञान और वाणिज्य कॉलेजों में प्रवेश के लिए सामान्य प्रवेश परीक्षा (सीईटी) आयोजित नहीं करेगी। स्टूडेंट्स ध्यान दें कि प्रवेश कक्षा 12 के अंकों के आधार पर होंगे। बता दें कि महाराष्ट्र सीईटी सेल ने एमएएच एमबीए सीईटी 2021, एमएएच एमएमएस सीईटी 2021, एमसीए सीईटी 2021,एमएचटी मार्च सीईटी 2021 सहित सीईटी के लिए एडमिट कार्ड पहले ही जारी कर दिए हैं। वहीं इस परीक्षा से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top