All for Joomla All for Webmasters
उत्तर प्रदेश

एक महीने में चौथी बार सीएम पहुंचे अलीगढ़, प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का लेंगे जायजा Aligarh news

cm

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को पिछले एक महीने में चौथी बार अलीगढ़ आए हैं।  दोपहर में वे हेलीकाप्‍टर से लोधा के मूसेपुर में पहुंचे। उसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंच कर मंच की व्यवस्थाओं को परखा। अफसरों को दिए बेहतर तैयारियों के निर्देश  सीएम ने एक महीने में ही चौथी बार अलीगढ़ आकर एक नया रिकार्ड बना दिया है। काफी सालों से तो पूरे कार्यकाल में ही कोई सीएम पांच-छह बार ही पाता है।

सीएम ने बनाया रिकार्ड, एक महीने में चौथा दौरा

सीएम योगी आदित्यनाथ का सोमवार को पिछले एक महीने में यह चौथा दौरा है। सबसे पहले वह पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन के दौरान पार्थिव देह के साथ अलीगढ़ आए थे। वह इस दौरान लगातार दो दिन तक जिले में रहे थे। इसके बाद सीएम पूर्व सीएम की अरष्टि में भी शामिल हुए थे। इसके कुछ दिन बाद ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 14 सितंबर वाला कार्यक्रम आ गया है। ऐसे में सीएम आठ सितंबर को यहां पर तैयारियों को परखने के लिए अलीगढ़ आ गए। यह सीएम का तीसरा दौरा था। वह इस दिन करीब चार घंटे तक जिले में रुके थे। अब सोमवार को फिर से अलीगढ़ आए हैं।  12:30 बजे इनका हेलीकाप्टर लोधा मूसेपुर स्थित कार्यक्रम स्थल पर उतराा। यहां से करीब 50 मिनट तक सीएम कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण एवं तैयारियों की समीक्षा करेंगे। अफसरों के साथ बैठक करेंगे। करीब डेढ़ बजे यहां से रवाना हो जाएंगे।

तैयारियों में जुटे अफसर

सीएम के कार्यक्रम आने के बाद पुलिस-प्रशासनिक अफसर देर रात तैयारियों में जुटे रहे।  इसके चलते रविवार को रात में भी काम चलता रहा। साफ-सफाई से लेकर अन्य सभी काम पूरे किए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री की सभा के हर कार्य को अफसर अब अंतिम रूप देने की कोशिश कर रहे हैं।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top