All for Joomla All for Webmasters
दिल्ली/एनसीआर

दिल्ली: दोस्त के साथ हलाला कराने पूर्व पत्नी के घर पहुंचा शख्स, एफआईआर दर्ज

देश की राजधानी दिल्ली के जामिया नगर इलाके से एक हलाला का मामला सामने आया है। जामिया नगर पुलिस ने इस मामले में 30 अगस्त को ही प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। जानकारी के अनुसार पीड़िता ने इस मामले में पूर्व पति द्वारा दोस्त से हलाला कराने की कोशिश, दुष्कर्म व मारपीट का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फआईआर में पीड़िता ने बताया कि 2012 में रियाजुद्दीन नाम के एक व्यक्ति से उसकी शादी हुई थी। लेकिन कुछ साल बाद शख्स ने महिला को तीन तलाक कहते हुए तलाक दे दिया। वह अपने बच्चे के साथ जामिया नगर इलाके में रहती है। अब करीब नौ साल बाद रियाजुद्दीन अपने दोस्त के साथ पीड़िता के घर पहुंचा और उससे हलाला कर दोबारा निकाह करने के लिए दबाव बनाने लगा।

पीड़ित महिला के अनुसार, रियाजुद्दीन खान ने कहा कि पीड़िता उसके दोस्त के साथ हलाला कर ले तो वह उससे दोबारा निकाह कर लेगा। इसका विरोध करने पर आरोपी ने पीड़िता के कपड़े फाड़ दिए और मारपीट की। साथ ही दुष्कर्म की कोशिश की। पीड़ित महिला ने ये भी आरोप लगाया है। 

पीड़िता के मुताबिक, आरोपी राजनीतिक पार्टी एआईएमआईएम से जुड़ा हुआ है। वह पार्टी का यूपी का सचिव है। महिला ने आरोप लगाया कि राजनीतिक पहुंच के कारण आरोपी उसे और बच्चे को जान से मारने की धमकी दे रहा है। 

इस मामले में आरोपी रियाजुद्दीन का कहना है कि वह राजनीतिक पार्टी एक हफ्ते पहले ही छोड़ चुका है। महिला उस पर पैसे देने के लिए दबाव बना रही थी, जिसके चलते उस पर गलत इल्ज़ाम लगाए जा रहे हैं। 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top