All for Joomla All for Webmasters
मनोरंजन

Bigg Boss OTT: शादी से पहले नेहा को मिले होते प्रतीक तो करतीं ये काम, डेट करने को लेकर सिंगर ने कही दिल की बात

pratik_sehajpal

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल अपने खेल और रणनीति के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में हैं। शो में दोनों के बीच काफी अच्छा और करीबी बॉन्ड देखने को मिल रहा है। बहुत बार नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल को रोमांटिक अंदाज में भी देखा जा चुका है। इन सबसे बीच अब नेहा ने प्रतीक को डेट करने को लेकर बड़ी बात बोली है।

दरअसल मंगलवार को प्रसारित हुए बिग बॉस ओटीटी के एपिसोड में निशांत भट्ट ने नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल से एक-दूसरे की फीलिंग के बारे में सवाल पूछा। तीनों गार्डन एरिया में बैठे हुए होते हैं। इस दौरान निशांत भट्ट नेहा से पूछते हैं कि वह उस समय क्या करतीं अगर उनकी शादी से पहले उन्हें प्रतीक सहजपाल मिले होते या फिर वह सिंगल होती तो ? निशांत भट्ट के इस सवाल पर नेहा ने थोड़ी देर सोचा फिर खुलकर जवाब दिया।

उन्होंने कहा, ‘खा जाती मैं इसको’। इस पर प्रतीक कहते हैं कि इसका क्या मतलब होता है। उनके इस सवाल पर नेहा भसीन कहती हैं कि अगर ऐसा होता तो वह प्रतीक को डेट करतीं। इसके बाद निशांत भट्ट नेहा वाला सवाल प्रतीक सहजपाल से भी पूछते हैं। इस सवाल का जवाब देने में प्रतीक सहजपाल कुछ भी कहने से डरते हैं। वह इस बात से सहमत नहीं थे और बाद में रात को नेहा को इस सवाल पर सफाई देते हैं।

प्रतीक सहजपाल ने नेहा से कहा कि वह अतीत में ऐसी चीजों के मामले में मुश्किल स्थिति में रहे हैं, इसलिए उन्होंने निशांत के सवाल का जवाब देने में कुछ समय लिया। गौरतलब है कि इस हफ्ते बिग बॉस ओटीटी में फैमिली वीक चल रहा है। इस वीक में सभी कंटेस्टेंट्स के परिवार के लोग और करीबी उनसे मिलने आ रहे हैं। ऐसे में प्रतीक सहजपाल की बहन उनसे बिग बॉस ओटीटी के घर में मिलने आईं।

प्रतीक की बहन ने शो में पहुंचकर सभी कंटेस्टेट्स की तारीफ की। साथ ही अपने भाई को चेतवानी भी दी कि वह नेहा भसीन से दूरी बनाकर रखे। प्रतीक सहजपाल की बहन ने उनसे कहा कि जिस तरह से आप एक-दूसरे के साथ रह रहे हैं, उसके परिणामों को लेकर मैं चिंतित हूं। ऐसा ही कुछ नेहा भसीन की बहन ने भी उनसे कहा है। आपको बता दें कि नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल लगातार अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं।  

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top