All for Joomla All for Webmasters
बिज़नेस

Zomato Co-Founder Resigns: जोमैटो के को-फाउंडर गौरव गुप्ता ने दिया इस्तीफा, CEO ने कहा, यात्रा को आगे बढ़ाने के लिए है एक महान टीम

zomato

Zomato Co-Founder Resigns: जोमैटो के को-फाउंडर गौरव गुप्ता ने इस्तीफा दे दिया है. कंपनी के CEO ने कहा कि कंपनी की यात्रा को आगे बढ़ाने के लिए हमारे पास एक महान टीम मौजूद है.

Zomato Co-Founder Resigns: ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो के सह-संस्थापकगौरव गुप्ता ने छह साल के कार्यकाल के बाद कंपनी से इस्तीफा दे दिया है. गुप्ता हाल ही में लिस्टेड कंपनी में हेड ऑफ सप्लाई थे. कंपनी में सभी को एक ईमेल में उन्होंने कहा, “मैं अपने जीवन में एक नया मोड़ ले रहा हूं और अपने जीवन के जोमैटो में पिछले 6 साल के परिभाषित अध्याय से बहुत कुछ लेते हुए एक नया अध्याय शुरू करूंगा.” “अब हमारे पास जोमैटो को आगे ले जाने के लिए एक महान टीम है और यह मेरे लिए अपनी यात्रा में एक वैकल्पिक रास्ता अपनाने का समय है. मैं इसे लिखते हुए बहुत भावुक हूं और मुझे नहीं लगता कि कोई भी शब्द न्याय कर सकता है कि मैं अभी कैसा महसूस कर रहा हूं.

जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने गुप्ता को धन्यवाद देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और कहा कि कंपनी की यात्रा को आगे बढ़ाने के लिए एक महान टीम और नेतृत्व है.

गोयल कहा, “धन्यवाद एट द रेट जी आर वी जी पी टी ए पिछले 6 साल अद्भुत रहे हैं और हम बहुत दूर आ गए हैं. अभी भी हमारी बहुत आगे की यात्रा है, और मैं आभारी हूं कि हमारे पास हमें आगे ले जाने के लिए एक महान टीम और नेतृत्व है.

कंपनी द्वारा किराना डिलीवरी और न्यूट्रास्युटिकल कारोबार को बंद करने का फैसला करने के कुछ ही दिनों बाद इस्तीफा आया है.

गुप्ता कंपनी के न्यूट्रास्युटिकल व्यवसाय की शुरूआत करने वाले प्रमुख व्यक्ति थे.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top