All for Joomla All for Webmasters
जरूरी खबर

Uber Shuttle Service: कोरोना के बीच ऑफिस जाने वालों के लिए Uber ने शुरू किया कॉरपोरेट शटर सर्विस, जानें कहां मिलेगी सुविधा

uber

भारत में कोरोना महामारी ने जमकर तांडव मचाया था, पर अब धीरे-धीरे इसका प्रकोप कम हो रहा है, और पूरे देश में तेजी से वैक्सीन प्रोग्राम चलाया जा रहा है. कोरोना महामारी के प्रसार को कम होता देख अब वर्क फ्रॉम होम पर काम करने वाले कर्माचारियों को कंपनी ऑफिस बुला रही है. इस देखते हुए ही Uber ने ऑफिस कर्मचारियों के लिए स्पेशल कॉर्पोरेट शटल सर्विस शूरू की है, जिससे वह कर्मचारियों को ऑफिस से घर और घर से ऑफिस जाने की सुविधा देगी.

Uber का कहना है कि स्पेशल टैक्सी सैनिटाइज्ड और पूरी तरह से कर्मचारियों के लिए सुरक्षित होगा.  कॉरपोरेट शटल एक कस्टमाइज्ड कम्यूट सर्विस है जो उबर इंडिया कई कंपनियों को दे रही है. एक गाड़ी में 10-50 लोगों के बैठने की व्यवस्था होती है.

इन शहरों में मिलेगी यह सर्विस

Uber द्वारा लॉन्च की गई कॉरपोरेट शटल सर्विस कंपनियों के लिए एक कस्टमाइड कम्प्यूट सर्विस है, इसे Uber द्वारा दी गई जानकारी के हिसाब से भारत के सात शहरों में इस सर्विस का लाभ मिल सकेगा. यह शहर राजधानी दिल्ली, कोलकाता, हैदराबाद, चेन्नई, पुणे, मुंबई, और बेंगलुरु हैं.

Uber एक विश्वसनीय, सुरक्षित, किफायती सवारी के लिए मुख्य तकनीक का इस्तेमाल करते हुए, यह सेवा कंपनियों को शहरों में भीड़भाड़ कम करने, प्रदूषण कम करने और ऑफिस पार्किंग की जगह खाली करने में मदद करके अपने स्थिरता लक्ष्यों को पूरा करने में मदद करती है.

सुरक्षा सबसे पहले

Uber ने बताया कि सुरक्षा से कोई भी मजाक नहीं होगा, और यह उसकी पहली प्राथमिकता है. उबर ने कहा कि इस सर्विस में सुरक्षा के सभी उपायों का खास ध्यान रखा जाएगा. इसमें गो ऑनलाइन चेकलिस्ट, सवारी और ड्राइवर दोनों के लिए अनिवार्य मास्क, ड्राइवरों के लिए प्री-ट्रिप मास्क वेरिफिकेशन सेल्फी और SOP अनिवार्य है.

 उबर कॉरपोरेट शटल के लॉन्च पर भारत और दक्षिण एशिया में उबर फॉर बिजनेस के प्रमुख, अभिनव मित्तू ने कहा कि उबर में, हम अपने ग्राहकों की बदलती जरूरतों को पूरा करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top