All for Joomla All for Webmasters
जुर्म

Delhi Police: दिल्ली पुलिस को कामयाबी, हाशिम बाबा गैंग के एक लाख रुपये के इनामी बदमाश डैनी को किया गिरफ्तार

crime

Delhi Police: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कुख्यात हाशिम बाबा गैंग के 1 लाख रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. बदमाश का नाम गोविंद उर्फ डैनी है. इसके पास से एक ऑटोमैटिक पिस्तौल और पांच कारतूस बरामद किए गए हैं. पुलिस का कहना है कि हाशिम बाबा के जेल में बंद होने के बाद से शाहरुख इस गैंग को संभाल रहा है, जो फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. डैनी शाहरुख का खास है.

क्या है मामला?

क्राइम ब्रांच के ज्वॉइंट सीपी आलोक कुमार ने बताया कि डैनी उर्फ गोविंद हाशिम बाबा गैंग का कुख्यात बदमाश है. इन दिनों हाशिम बाबा जेल में बंद है. शाहरुख जो हाशिम गैंग का सदस्य है, इन दिनों इस गैंग की बागडोर संभाल रहा है. 2020 से मई 2021 के बीच पूर्वी दिल्ली, उत्तर-पूर्वी दिल्ली, दक्षिणी दिल्ली में हत्या की 4 वारदातों को अंजाम दिया गया. इन सभी मामलों में डैनी की संलिप्तता रही है. इसके अलावा एक हत्या के प्रयास का मामला भी हुआ था, उसमें भी डैनी शामिल था.

वर्चस्व को लेकर की गई थी हत्या

ज्वॉइंट सीपी आलोक कुमार का कहना है कि ये सभी हत्याएं वर्चस्व को लेकर की गयी. अभी की बात करें तो हाशिम बाबा जेल में बंद है. शाहरुख उसका गैंग संभाल रहा है. शाहरुख की रंजिश रवि गंगवाल गैंग से है. दक्षिणी दिल्ली में रवि गंगवाल गैंग काफी कुख्यात है. यही वजह है कि शाहरुख रवि गंगवाल गैंग को पूरी तरह से खत्म करना चाहता है. इसके साथ ही वह हाशिम बाबा गैंग को यमुनापार से बाहर दक्षिणी दिल्ली में भी फैलाना चाहता है. इसलिए उसने एक के बाद एक इन वारदातों को अंजाम दिलवाया. इन सभी वारदातों में रवि गंगवाल और नासिर गैंग के सदस्यों को निशाना बनाया गया क्योंकि हाशिम बाबा और नासिर गैंग के बीच रंजिश है. 

2 महीने से चल रहा था ऑपरेशन

पुलिस का कहना है कि एसटीएफ की टीम पिछले 2 महीनों से शाहरुख और उसके साथियों की तलाश में जुटी थी. इन दो महीनों में इस गैंग के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया. 3 जुलाई को लोनी, यूपी से युसूफ को पकड़ा गया. 24 अगस्त को शाहरुख के भाई इब्राहिम को गिरफ्तार किया गया. अमन को 13 सितंबर को गिरफ्तार किया गया. वहीं 16 सितंबर को डैनी को गिरफ्तार किया गया.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top