All for Joomla All for Webmasters
छत्तीसगढ़

Google से नंबर निकाल दिव्यांग ने सीएम बघेल से मांगी ट्राइसाइकिल, सीएम ने खुद आकर दी

bhupesh-baghel

शैलेंद्र सिंह/बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक दिव्यांग युवक ने गूगल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का नंबर खोज उनसे एक मांग कर दी. जो उन्होंने पूरी भी की. दरअसल दिव्यांग ने अपने लिए CM भूपेश बघेल को फोन कर ट्राइसाइकिल की मांग की थी. जिसके बाद सीएम ने खुद बिलासपुर आने पर उसे ट्राइसाइकिल तोहफे में दी. CM के हाथों मिले इसे तोहफे से दिव्यांग की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा.

मस्तूरी विकासखण्ड के ग्राम मुड़पार निवासी 25 साल के रवि कश्यप दिव्यांग है. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की संवेदनशीलता के बारे में उन्होंने सुना था. शुक्रवार के दिन गूगल से उनका नंबर खोज कर नंबर की वैधता परखने के लिए उन्हें सीधे फोन कर दिया. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तसल्ली से उनकी पूरी बात सुनी और ट्राइसाइकिल की उनकी मांग को पूरा करने के संबंध में भरोसा भी दिया. इसके दो दिन बाद रविवार के दिन बिलासपुर प्रवास के दौरान सकरी हेलिपैड पर मुख्यमंत्री बघेल ने रवि कश्यप को ट्राइसाइकिल देकर अपनी शुभकामनाएं दी.

कश्यप ने बताया कि उनके परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है. पिता की आमदनी से ही छह सदस्यीय परिवार का भरण-पोषण होता है. रवि ने सीएम भूपेश बघेल को धन्यवाद देते हुए कहा कि उनकी संवेदनशील पहल की वजह से ही उसे ट्राइसाइकिल दो दिन के भीतर ही मिल गई.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top