All for Joomla All for Webmasters
खेल

IPL 2021 शुरू होते ही फिर लौटा कोरोना, Sunrisers Hyderabad का स्टार खिलाड़ी संक्रमित

IPL 2021 के शुरू होने के तीन दिन के भीतर ही एक खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है. जिसके बाद इस टूर्नामेंट के एक बार फिर से रोके जाने का खतरा भी बढ़ गया है.

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 को इस साल अप्रैल में भारत में आयोजित किया गया था, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इस टूर्नामेंट को मई में ही रोक दिया गया. इसके बाद आईपीएल को एक बार फिर से इस महीने की 19 तारीख को यूएई में शुरू किया गया. लेकिन तीन ही दिन के बाद एक बार फिर से आईपीएल में कोरोना का एक मामला सामने आ गया है. 

ये खिलाड़ी हुआ संक्रमित 

सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन आईपीएल के फिर से शुरू होने के बाद पहले खिलाड़ी हैं जो कोरोना वायरस की चपेट में आ गए है. खतरे की बात ये है कि सनराइजर्स को आज दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में भिड़ना है, लेकिन आईपीएल में कोरोना की एंट्री से टूर्नामेंट पर एक बार फिर खतरा मंडरा रहा है. 

कई सदस्य हुए क्वारंटाइन 

टी नटराजन के कोरोना से संक्रमित होने के बाद कई और खिलाड़ी और स्टॉफ सदस्यों को क्वारंटाइन किया गया है. जिन सदस्यों को आइसोलेट किया गया है उनमें विजय शंकर, टीम मैनेजर विजय कुमार, फीजियो श्याम सुंदर, डॉक्टर अंजना वन्नन, मैनेजर तुषार खेडकर, नेट गेंदबाज पीए गणेशन शामिल हैं. हालांकि इससे आज के मैच पर कोई असर नहीं पड़ेगा और मैच निर्धारित समय पर खेला जाएगा. लेकिन आईपीएल में फिर से कोरोना की एंट्री एक बुरी खबर है.  

मई में रोका गया था आईपीएल 

बता दें कि आईपीएल को इस बार दो सालों के बाद एक बार फिर से भारत में शुरू किया गया था. लेकिन तभी आईपीएल के बायो-बबल में लगातार खिलाड़ी और स्टॉफ सदस्य कोरोना वायरस के चपेट में आने लगे, जिसके बाद आईपीएल को बीच में ही रोकना पड़ा. ये टूर्नामेंट 4 मई को रोका गया. अब आईपीएल को एक बार फिर से 19 तारीख से यूएई में शुरू किया गया था, लेकिन एक बार फिर कोरोना ने सभी की टेंशन बढ़ा दी है. 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

लोकप्रिय

To Top